रोमांटिक सीन करते समय Govinda की होती थी हालत खराब, इस दिग्गज से पड़ी थी डांट
Advertisement

रोमांटिक सीन करते समय Govinda की होती थी हालत खराब, इस दिग्गज से पड़ी थी डांट

Dance Deewane: रोमांटिक सीन करने के दौरान गोविंदा (Govinda) को पड़ी थी सरोज खान से डांट, डांस शो में सुनाया दिलचस्प किस्सा.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: जल्द ही डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) में नजर आने वाले एक्टर गोविंदा (Govinda) ने खुलासा किया कि अपनी पहली फिल्म 'इल्जाम' (Ilzaam) में रोमांटिक सीन करते समय वह शर्मीले थे.

  1. गोविंदा ने सुनाया अपने शर्मीलेपन का किस्सा
  2. पहली फिल्म में रोमांटिक सीन करते हुई थी हालत खराब
  3. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नोरा संग थिरके गोविंदा

अपने शर्मीले प स्वभाव का किया खुलासा

डांसिंग शो में, नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक कंटेस्टेंट पीयूष की शर्म पर कमेंट करती हैं जो गोविंदा (Govinda) को एक मजेदार घटना का खुलासा करने के लिए मजबूर करती है. इसके बाद गोविंदा ने बताया कि पहली फिल्म के दौरान वह काफी शर्मीले थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सरोज खान ने पूछा गुस्से में ये सवाल

अपनी पहली फिल्म के सेट से एक दिलचस्प घटना साझा करते हुए, एक्टर ने कहा: 'मुझे याद है कि मेरी पहली फिल्म के दौरान, मुझे नीलम के साथ एक रोमांटिक गाना शूट करना था और मैं ऐसा नहीं कर सका. कोने से, सरोज (खान) मुझे पकड़ा और पूछा कि क्या मैंने कभी किसी लड़की से रोमांस किया है! मैंने 'नहीं' कहा, और उसने तुरंत अपने एक सहायक कोरियोग्राफर से मुझे रोमांटिक कदम कैसे करना है, यह सिखाने के लिए कहा, और यह काफी कुछ था.'

नोरा फतेही संग थिरके गोविंदा

एक्टर को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ थिरकते हुए और जज के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही की जोड़ी में शामिल होते हुए दिखाई दिए.

ये हुए परफॉर्मेंस 

शो में प्रतियोगियों में से एक, पल्लवी, गोविंदा के प्रतिष्ठित ट्रैक 'तुम तो धोकेबाज हो' में से एक पर डांस किया, जिसके बाद अमन ने काफी तेज अंदाज में गोविंदा के गाने पर थिरकते हुए उनका दिल जीत लिया. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: ट्रोल ने बताया सलमान की पत्नी का नाम, बेटी की उम्र; टॉक शो में एक्टर ने दिया ये जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news