'कोकिला बेन' के बाद 'गोपी बहू' भी छोड़ रहीं 'साथ निभाना साथिया 2', ये रही वजह
Advertisement

'कोकिला बेन' के बाद 'गोपी बहू' भी छोड़ रहीं 'साथ निभाना साथिया 2', ये रही वजह

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 'साथ निभाना साथिया 2' में देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नजीम इस महीने के आखिर तक आखिरी एपिसोड का शूट खत्म कर लेंगे. इसके साथ ही इस सीजन में उनका सफर खत्म होगा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'साथ निभाना साथिया 2' लंबे समय से चर्चा में है. शुरुआत में गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी और अहम यानी मोहम्मद नजीम के इर्द-गिर्द कहानी दिखाई गई, लेकिन अब मेकर्स शो में बड़ा बदलाव लाने जा रहे हैं. धीरे-धीरे शो को गहना यानी स्नेहा जैन की कहानी की ओर मोड़ा जा रहा है. जल्द ही देवोलीना और मोहम्मद नजीम का किरदार शो में खत्म किया जाएगा. 

  1. देवोलीना भट्टाचार्जी का खत्म होगा शो में सफर
  2. ​रूपल पटेल ने शूट किया आकिरी एपिसोड
  3. रसोड़े में कौन था वीडियो हुआ था वायरल

देवोलीना भट्टाचार्जी का खत्म होगा शो में सफर
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नजीम इस महीने के आखिर तक आखिरी एपिसोड का शूट खत्म कर लेंगे. इसके साथ ही इस सीजन में उनका सफर खत्म होगा.

​रूपल पटेल ने शूट किया आकिरी एपिसोड
रूपल पटेल का भी रोल शो में खत्म होने की खबर पहले ही आ चुकी थी. रूपल पटेल अपने आखिरी एपिसोड का शूट 7 नवंबर को खत्म कर चिकी हैं. रूपल ने साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन का किरदार ही निभाया था. पहले सीजन में भी वे इसी किरदार में गोपी बहू की सास बनी नजर आई थीं.

बता दें, 'साथ निभाना साथिया 2' शो में गहना और अन्नत की स्टोरी दिखाई जा रही है. देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल ने नए किरदारों को शो में इंट्रोड्यूज कराने का काम किया है. 

रसोड़े में कौन था वीडियो हुआ था वायरल
कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर इस सीरियल के पिछले सीजन का एक सीन खूब वायरल हुआ था, जिसमें कोकिला रसोई में हुई एक चूक की वजह से घरवालों को डांट रही है. इस वायरल वीडियो का शीर्षक रहा 'रसोड़े में कौन था'. इस सीन की प्रसिद्धि को देखते हुए निर्माताओं ने दूसरे सीजन में भी एक ऐसा ही सीन क्रिएट किया था. शो का नया सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है

ये भी पढ़ें: इस बड़ी वजह से 'साथ निभाना साथिया 2' में खत्म हो रहा 'कोकिलाबेन' का किरदार

VIDEO

Trending news