दीपिका कक्कड़ ने खोया अपना सबसे 'करीबी', रोके से भी नहीं रुक रहे आंसू; देखें वीडियो
Advertisement

दीपिका कक्कड़ ने खोया अपना सबसे 'करीबी', रोके से भी नहीं रुक रहे आंसू; देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने हाल ही में अपने परिवार के एक बेहद खास शख्स को खो दिया है. उसकी याद में दीपिका काफी ज्यादा रो रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) से प्रिसिद्धि पाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर में मातम सा पसर गया है. यूं तो एक्ट्रेस शादी के बाद से एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी बदस्तूर जारी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बिलखकर रोती हुई नजर आ रही हैं. 

  1. दीपिका कक्कड़ ने खोया अपना सबसे 'करीबी'
  2. रोके से भी नहीं रुक रहे आंसू
  3. देखें वीडियो

वीडियो किया शेयर

टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) एवं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के घर में इन दिनों मातम का माहौल है. दीपिका खुद बेहद दुखी हैं. इसका बड़ा कारण है उनके परिवार का एक प्यारा सदस्य उन्हें छोड़ कर जा चुका है. ये दोनों कपल उस मेंबर के जाने के दुख से उबर नहीं पा रहे हैं. दीपिका एवं शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा करके अपना दुख साझा किया है तथा उस मेंबर की महत्वत्ता को बयां किया है.

 

 

खूब रोए शोएब और दीपिका

वही शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब से एक वीडियो साझा किया है. जिसे देख कर उनके प्रशंसक अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे. कारण है उनके ये पसंदीदा स्टार खुद इस वीडियो में रोए जा रहे हैं. इस वीडियो में शोएब की वाईफ दीपिका भी हैं. दीपिका (Dipika Kakkar) ने वीडियो में बताया है कि उनके घर के सबसे प्यारे सदस्य ‘कडल’ का देहांत हो गया है. कडल उनके ‘डॉग’ का नाम है. ये कपल अपने इस डॉग को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानता था. दीपिका ने अपने दर्द को अपने प्रशंसकों से शेयर किया है.

कुत्ते को खोया

साथ ही दीपिका (Dipika Kakkar) ने बताया है कि उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ‘कडल’ को खो दिया. उनका डॉग बहुत दिनों से बीमार था. उसे अस्थमा था साथ ही साथ कैंसर से भी पीड़ित था. दीपिका इस पूरे वीडियो के चलते रोती हुई नजर आई हैं. इस बात से पता चलता है कि दीपिका के लिए उनका डॉग कितना खास था. दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनके डॉग को सांस लेने में समस्या हो रही थी. उन्हें पता नहीं था कि यह फोटो उनकी कडल के साथ अंतिम फोटो होगी. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कडल के साथ एक फोटो साझा करते हुए उसके देहांत की खबर दी थी.

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming 5 Twist: चकनाचूर होगा वनराज का घमंड, अनुज और अनुपमा ही लगाएंगे नैया पार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news