दौड़ती कार में आखिर कैसे गिर पड़ीं Rakhi Sawant? उठते ही बोलीं- 'बिग बॉस' खाने में मिलाते हैं लव लपाटा वाला मसाला
Advertisement

दौड़ती कार में आखिर कैसे गिर पड़ीं Rakhi Sawant? उठते ही बोलीं- 'बिग बॉस' खाने में मिलाते हैं लव लपाटा वाला मसाला

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. राखी एक बार फिर अपनी फनी हरकतों से लोगों को हंसाने में कामयाब रही हैं. 

राखी सावंत, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) जब भी सामने आती हैं तो कुछ न कुछ ऐसा करती हैं, जिससे सबकी निगाहें उन्हीं पर टिक जाती हैं. इस बार तो राखी सावंत के ड्राइवर ने ऐसी कार दौड़ाई कि राखी कार में ही गिर पड़ीं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब राखी सावंत की कार का दरवाजा मीडिया के कैमरे के सामने खुला और वो कार में लेटी हुई दिखाई दीं.

  1. क्या सही में कार में गिर गई थीं राखी?
  2. 'बिग बॉस' खाने में मिलाते हैं लव लपाटा वाला मसाला
  3. छा गया राखी का कैप वाला अंदाज

क्या सही में कार में गिर गई थीं राखी?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बेबाक अंदाज तो आप सब जानते ही हैं. लेकिन इस बार ड्रामा क्वीन की जब कार रुकी तो वो कार में कैप लगाए लेटी हुई नजर आईं. राखी ने उठते ही मीडिया से कहा- 'अरे! भाई तुमने तो मुझे गिरा ही दिया। जल्दी बोलो क्या हुआ?' इसके बाद राखी ने दो-तीन सवालों के जवाब दिए और आर्यन खान का सवाल जैसे ही पूछा गया तो राखी थोड़ी बचती दिखीं. राखी ने तुरंत कहा- 'क्या आज ही सारे सवाल पूछोगे? एक तो तुम लोगों के चक्कर में मैं गिर गई'.

 

'बिग बॉस' खाने में मिलाते हैं लव लपाटा वाला मसाला

राखी (Rakhi Sawant) ने कहा कि इस बार का बिग बॉस सुपरहिट है. अंदर जो लव लपाटा हो रहा है मजा आ रहा है. मुझे नहीं पता था कि अंदर ऐसा लव लपाटा होगा. मुझे लगता है कि बिग बॉस खाना बनाने वाले मसालों में कोई लव लपाटा वाला मसाला भी इस्तेमाल करते हैं.

छा गया राखी का कैप वाला अंदाज

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी का लुक उनके अब तक के लुक से एकदम अलग था. राखी ने खाकी रंग की कैप के साथ ब्लैक टी-शर्ट और जेगिंग्स पहनी हुई थी. कैमरे में कैद राखी नो मेक लुक में दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: दूध से मक्खी की तरह वनराज को निकालना चाहता ये शख्स, अनुज को बनाना चाहता है अनुपमा का पति

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news