Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Eijaz Khan को बाहर करने के लिए काम आई थी ये साजिश, हुआ बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) को ट्रॉफी का हकदार माना जा रहा था लेकिन अचानक बीते दिनों उन्हें निकाले जाने के बाद अब शो को लेकर एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. 

Bigg Boss 14: Eijaz Khan को बाहर करने के लिए काम आई थी ये साजिश, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: मोस्ट कंट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों अपने पूरे खुमार पर है. घर के अंदर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का दबदबा बढ़ता जा रहा है. शो की शुरुआत से ही 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) को ट्रॉफी का हकदार माना जा रहा था. लेकिन अचानक बीते दिनों उन्हें निकाले जाने के बाद अब शो को लेकर एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. अभिनेता एजाज खान (Eijaz Khan) का कहना है कि उनके अतीत को उनके खिलाफ इस्तेमाल किया गया है. 

 विरोधियों को मजबूत बना दिया

एजाज खान (Eijaz Khan) ने सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने बचपन से एक रहस्य का खुलासा किया था. उन्होंने बिग बॉस को बताया था कि उन्हें बचपन में चाइल्ड अब्यूज का शिकार होना पड़ा था. उन्हें गलत तरीके से छुआ और उनके साथ कुछ ऐसा किया गया था जिसकी याद आज तक उनके लिए डरावनी लगती है. अब एजाज खान (Eijaz Khan) का दावा है कि उसके घरवालों ने इस बात का उनके खिलाफ ही इस्तेमाल किया और उनके विरोधियों को इस रहस्योद्घाटन ने मजबूत बना दिया है. 

कबूलनामा टास्क में हुआ था खुलासा

आपको याद दिला दें कि नवंबर में 'कबूलनामा' नाम के एक इम्युनिटी टास्क के दौरान यह हुआ था. जब घरवालों को एक बहुत ही निजी बात का खुलासा करना था, जिसके बारे में कोई नहीं जानता था. वह इस तथ्य को साझा करते हुए एजाज खान (Eijaz Khan) रो पड़े थे और बताया था कि उसे एक बच्चे के रूप में अनुचित रूप से छुआ गया था, और कहा कि आघात से निपटने के लिए वह वर्षों से संघर्ष कर रहे थे. एजाज ने कहा कि उनके डॉक्टर ने यह डिप्रेशन खत्म करने में मदद की. उन्होंने यह भी साझा किया था कि उन्होंने अपने पिता को इसके बारे में नहीं बताया था और वह कुछ ऐसा था जिसका उन्हें पछतावा था.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Devoleena Bhattacharjee कि एक हरकत ने Eijaz Khan को किया नाराज

मेरे खिलाफ ट्रिगर किया गया

अब एजाज ने एक इंटरव्यू में बताया है, 'ब्रह्मांड वास्तव में इसके लिए साजिश करता है. जीवन में सफल होने के लिए आपको बहुत से लोगों की 'दुआ' (प्रार्थना) करने की जरूरत है.' एजाज ने कहा, 'लोगों ने इसका इस्तेमाल मेरे खिलाफ किया. लोगों ने इसे ट्रिगर के रूप में इस्तेमाल किया लेकिन यह ठीक है. इसने मुझे नहीं मारा. इसने मुझे और मजबूत बना दिया.'

बता दें कि अभिनेता वर्तमान में अपनी वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' की शूटिंग कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.