एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अंदर कुछ नहीं पहना, बदन ढकने के लिए लिया ब्लेजर का सहारा
Advertisement

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अंदर कुछ नहीं पहना, बदन ढकने के लिए लिया ब्लेजर का सहारा

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को मनोरंजन जगत की हॉट एक्ट्रेसेस में गिना जाए तो गलत नहीं होगा. निक्की आए दिन अपने लुक से बवाल मचाती ही रहती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने ब्रालेस लुक शेयर कर सनसनी ही मचा दी थी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का मनोरंजन करती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देता है. लेकिन उस वक्त तो हद ही हो गई थी, जब उनका बेहद बोल्ड फोटोशूट सामने आया था. इस फोटोशूट में जिसने भी निक्की को देखा वो देखता ही रह गया.

  1. निक्की तंबोली का बोल्ड फोटोशूट
  2. ब्रालेस तस्वीर थी खिंचवाई
  3. खूब वायरल हुई थी फोटो

निक्की का बोल्ड फोटोशूट

'खतरों के खिलाड़ी 11' और 'बिग बॉस 14' जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा रहीं निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) अपने उस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं, जो उन्होंने एक मैगजीन के लिए करवाया था. इस फोटोशूट में निक्की तम्बोली बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दी थीं. फैंस उनके इस अवतार को देख काफी हैरान रह गए थे और उनकी बोल्डनेस की तारीफ करने लगे थे.

सिर्फ ब्लेजर पहने नजर आई थीं निक्की

इस फोटोशूट में निक्की (Nikki Tamboli) नियॉन ब्लेजर सेट में नजर आई थीं. निक्की का यह फोटोशूट फिटलुक मैगजीन के लिए था और इसमें कोई दो राय नहीं कि निक्की इन फोटोज में बेहद हॉट लग रही थीं. बिग बॉस 14 के घर के अंदर भी वह हमेशा अपने लुक्स के चलते चर्चा में रही हैं. निक्की हमेशा से ही स्टाइलिश रही हैं और उनका ये लुक खूब वायरल हुआ था. निक्की ने जैसे ही मैगजीन की कवर फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी तभी से उनके फैंस ने ढेर सारे कमेंट्स करने शुरू कर दिए थे. 

 

 

निक्की का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो निक्की (Nikki Tamboli) ने 2019 में 'चिकाती गाडिलो चिथाकोटुडु' के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. एक्ट्रेस 'कंचना 3' के साथ कॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत कर चुकी हैं. निक्की तम्बोली जी कॉमेडी शो में भी काम कर चुकी हैं. बिग बॉस 14 के बाद निक्की तम्बोली को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है.

यह भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा ने पहन ली इतनी बोल्ड ड्रेस, लोगों को दिल संभालना हुआ मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news