बिग बॉस से बाहर आते ही इस एक्टर ने शेयर की बेडरूम फोटो, साफ झलक रहा रोमांस
Advertisement

बिग बॉस से बाहर आते ही इस एक्टर ने शेयर की बेडरूम फोटो, साफ झलक रहा रोमांस

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में पिछले दिनों टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का सफर खत्म हो गया. एक्टर ने घर जाकर राहत की सांस ली और उन्होंने बेडरूम फोटो शेयर की. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)  में इस बार एक ऐसा खिलाड़ी घर से  बाहर हुआ, जिसका नाम जानकर लोग हैरान रह गए. फाइनल रेस तक के खिलाड़ी माने जाने वाले एक्टर जय भानुशाली का सफर खत्म हो गया और वो अपने घर पहुंच गए, जहां वो अपनी पत्नी और बच्ची संग राहत की सांस ले रहे हैं, जिसका अंदाजा उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर लग रहा है. 

  1. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की फोटो
  2. घर पहुंचकर शेयर की बेडरूम फोटो
  3. लोगों ने किए कमेंट

घर से बेघर होकर हुए खुश

छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में मशहूर टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आए थे. वह पिछले हफ्ते ही घर से बेघर हुए हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि जय घर के अंदर पत्नी माही विज (Mahi Vij) और बेटी तारा (Tara) को बहुत मिस कर रहे थे. 

सुकून के पल बिता रहे

अब बिग बॉस के घर से आउट होने के बाद जय अपने परिवार के साथ सुकून के पल बिता रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पत्नी माही और बेटी तारा के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, घर से निकलने के बाद जय ने पत्नी माही और बेटी तारा के साथ अपने बेडरूम की एक तस्‍वीर शेयर की है.

 

 

पत्नी और बच्ची के साथ शेयर की फोटो

फोटो में देखा जा सकता है कि जय, माही और तारा सुकून की नींद ले रहे हैं. आप देख सकते हैं कि बेड पर जय के साथ ही उनकी बेटी तारा और पत्नी माही लेटी हैं. इस पोस्ट में तीनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग साफ झलक रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.जय भानुशाली ने फोटो शेयर कर लिखा- 'पर‍िवार के साथ और बदलाव के लिए कोई अर्ली मॉर्न‍िंग लाउड म्यूज‍िक नहीं जगाने के लिए...मेरी रियल लाइफ बिग बॉस @mahhiv और @tarajaymahhi  के साथ.

पहले भी शेयर किया था वीडियो

तस्वीर में जहां जय चैन की नींद सोते नजर आए, वहीं माही उनका हाथ चूमते दिखाई दीं. उनकी बेटी तारा पेरेंट्स के बीच चादर के अंदर कैमरे की तरफ देखती नजर आईं. तीनों की यह बेडरूम फोटो एक हैप्पी फैमिली की फुर्सत भरी तस्वीर है. जय ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एव‍िक्शन के बाद घर लौटते नजर आए. वीडियो में जय और माही काफी दिनों बाद एक-दूसरे को देखकर जोर से गले लगाते दिखाई द‍िए. इस वीडियों में माही, जय को देख काफी इमोशनल लग रही हैं.

यह भी पढ़ें- क्या अरबाज को नहीं पसंद था मलाइका का छोटे कपड़े पहनना? एक्टर ने खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news