इस फेमस कोरियोग्राफर का प्राइवेट वीडियो फिर हुआ वायरल, इस बार पति ने की ऐसी हरकत
X

इस फेमस कोरियोग्राफर का प्राइवेट वीडियो फिर हुआ वायरल, इस बार पति ने की ऐसी हरकत

फेमस कोरियोग्राफर Punit Pathak का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो पत्नी संग रोमांस करते नजर आए थे. एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस फेमस कोरियोग्राफर का प्राइवेट वीडियो फिर हुआ वायरल, इस बार पति ने की ऐसी हरकत

नई दिल्ली: पुनीत पाठक (Punit Pathak) को बॉलीवुड का मशहूर कोरियोग्राफर माना जाता है. उनकी डांसिंग स्किल के आगे अच्छे-अच्छे फेल हो जाते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. लेकिन काफी समय से वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में, उनका एक प्राइवेट वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. अब उनका एक और प्राइवेट और पर्सनल वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया छाया हुआ है.   

पुनीत ने शेयर किया वीडियो

मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) के साथ वाली तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुनीत और निधि अपने बेड रूम में नजर आ रहे हैं. कोरियोग्राफर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये सचमुच सो रही हैं या जागी हुई हैं'.

पत्नी को जगाया

इस वीडियो को खुद पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने बनाया है. जब वो वीडियो बना रहे होते हैं तो निधि अपनी आंखे बंद की होती हैं. ऐसा लग रहा है कि वो सो रही हैं. फिर पुनीत उन्हें अपने हाथों से पुश करते हैं. इसके बाद निधि अपनी आंखें खोलती हैं और देखती हैं कि पुनीत तो उनका वीडियो बना रहा है. वीडियो के अंत में कपल एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 

पिछले साल की थी शादी

पुनित पाठक (Punit Pathak) ने साल 2020 में निधि मुनि सिंह से शादी की. अगर बात करें पुनित-निधि की लव स्टोरी की तो, दोनों पहली बार 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे. शो के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई, फिर प्यार हुआ और 11 दिसंबर 2020 को दोनों साथ जन्मों के बंधन में बंध गए.

पुनीत का करियर

पुनीत पाठक (Punit Pathak) के अगर करियर की बात करें तो वो शुरुआत में एक क्रिकेटर या फिल्ममेकर बनना चाहते हैं. कॉलेज के दिनों में उनका इंटरेस्ट डांस की तरफ हुआ. साल 2009-10 में पुनीत ने डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 2’ में हिस्सा लिया और शो के सेकेंड रनर-अप बने. इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कई डांस रियलिटी शो में वो गेस्ट, कोरियोग्राफर और जज के तौर पर हिस्सा लिया. साल 2019 पुनित पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ में भाग लिया और इसके विजेता बने. इसी साल ‘डांस प्लस’ के पांचवे सीजन में मेंटॉर भी बने.

पुनीत की फिल्में

पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई. साल 2013 में उन्होंने फिल्म ‘एबीसीडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. साल 2015 में पुनित ने एबीसीडी-2 में काम किया. फिर इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘नवाबजादे’ में वो कॉमेडी करते हुए नजर आए. साल 2010 में पुनीत एक बार फिर डांस बेस्ड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में अहम भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट; हुईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news