Nora Fatehi Airport Look: टाइट फिटिंग ड्रेस पहन एयरपोर्ट पहुचीं नोरा, मस्तानी चाल, लहराते बाल और हुस्न कमाल ने ले ली जान!
Advertisement

Nora Fatehi Airport Look: टाइट फिटिंग ड्रेस पहन एयरपोर्ट पहुचीं नोरा, मस्तानी चाल, लहराते बाल और हुस्न कमाल ने ले ली जान!

Nora Fatehi Video: शूटिंग सेट पर जाना हो, रियलिटी शो या फिर किसी अवॉर्ड फंक्शन में नोरा घर से निकलती हैं तो इस अंदाज में कि देखने वाले उन्हें आंहें भरते हुए देखते ही रह जाते हैं. अब एयरपोर्ट पर भी हसीना ने कुछ ऐसी ही कयामत ढा दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Nora Fatehi Style: नोरा फतेही शायद इकलौती ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो घर से निकलती हैं और उनके स्टाइल के चर्चे होने लगते हैं. शायद ही ऐसा कोई मौका हो जब नोरा के हुस्न और अदाओं के चर्चे ना हों. क्या पार्टी, क्या शूटिंग... नोरा घर की बालकनी में भी ऐसे अवतार में दिखती हैं कि कमाल हो जाए. अब हसीना एयरपोर्ट तो दिखीं तो हुस्न की ऐसी बिजलियां गिरी कि कोई ना बच सका. अब नोरा का एयरपोर्ट लुक वायरल हो गया है. बॉडी हगिंग ड्रेस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) पहले भी कमाल लगती रही हैं और इस बार भी उनकी खूबसूरती लोगों से झेली नहीं जा रही. 

मस्तानी चाल के हो रहे चर्चे
नोरा फतेही को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो फ्लावरी प्रिंट की टाइट फिटिंग ड्रेस पहने दिखीं. हमेशा की तरह नोरा काफी हसीन लग रही थीं. लेकिन नोरा का एक्स फैक्टर हर लुक में उन्हें सबसे खास बनाता है और इस बार भी उनका ये एक्स फैक्टर काम कर गया. नोरा का हुस्न तो लाजवाब है ही लेकिन उनका स्टाइल उन्हें औरों से जुदा बनाता है. एयरपोर्ट पर उनकी मस्तानी चाल, लहराते बाल, और हुस्न बेमिसाल ने फैंस को अब दीवाना बना दिया है और लोग बार-बार उनकी इस वीडियो को देखते नहीं थक रहे. 

वहीं फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और रिएक्शन भी खूब दे रहे हैं. नोरा की इन अदाओं पर भी फैंस प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं. 

लाजवाब है नोरा का स्टाइल
वैसे आपको बता दें कि नोरा फतेही का स्टाइल लाजवाब है. इन दिनों वो झलक दिखला जा को जज कर रही हैं और हर हफ्ते अपने स्टाइल से लोगों को सरप्राइज करती रही हैं. कभी शीशे से बना गाउन तो कभी थाई स्लीट आउटफिट पहन नोरा अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाती रहती हैं.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news