Bigg Boss 14: Rubina Dilaik से भिड़ीं Sonali Phogat, ट्रोलर्स बोले- बन रही हैं Arshi Khan
Advertisement

Bigg Boss 14: Rubina Dilaik से भिड़ीं Sonali Phogat, ट्रोलर्स बोले- बन रही हैं Arshi Khan

Fight Between Rubina Dilaik and Sonali Phogat: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड में सोनाली फोगाट, रुबीना दिलैक से भिड़ गईं. इस लड़ाई के बाद सोनाली को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

 

सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए. इनमें से एक सोनाली फोगाट हैं. वे एपिसोड्स में कभी-कभी ही नजर आ रही हैं, अक्सर वे गायब ही रहती हैं. वे घर के किसी भी मुद्दे में ज्यादा इंट्रेस्ट लेती अब तक नजर नहीं आई हैं. शुरुआती दिनों में सोनाली (Sonali Phogat) काफी एक्टिव थीं, लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है वे खामोश होती जा रही थीं, लेकिन लगता है अब उनकी आंखें खुल गई हैं. तभी तो वे बीती रात 'बिग बॉस 14' के घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ पंगे लेती नजर आईं. सोनाली ने डट कर रुबीना के गुस्से का सामना किया. 

सेनाली कर रही थीं अर्शी से गॉसिप

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की अर्शी खान (Arshi Khan) से काफी दोस्ती हो गई है और बीते एपिसोड में दोनों ने लाइट ऑफ होने के बाद खूब गप्पे मारीं. इस दौरान सोनाली फोगाट ने घरवालों की जमकर चुगलियां भी कीं. सोनाली फोगाट और अर्शी खान की आवाज से बाकी सदस्यों को सोने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में रुबीना दिलैक ने गुस्से में सोनाली फोगाट को चुप रहने के लिए कहा. रुबीना के ऐसा कहते ही सोनाली भड़क गईं. 

रुबीना से भिड़ीं सोनाली

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को जमकर खरीखोटी सुनाई है. सोनाली फोगाट ने कहा कि रुबीना किसी रियासत की महारानी नहीं हैं, जो उनकी हर बात का पालन हो. सोनाली ने ये भी कह दिया कि वो चुप नहीं रहने वाली हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वे तब भी चुप नहीं होंगी चाहे रुबीना की मां ही क्यों न आ जाएं. 

सोनाली हुईं ट्रोल

अब फैंस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. फैंस का मानना है कि इविक्शन से बचने के लिए सोनाली फोगाट ये सब कर रही हैं. वे सारी हरकतें स्क्रीन स्पेस के लिए कर रही हैं. रुबीना की मां का नाम लेने की वजह से सोशल मीडिया पर सोनाली को ट्रोल भी किया जा रहा है. कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि अर्शी के साथ रह कर सोनाली भी अर्शी (Arshi Khan) बनना चाहती हैं. वहीं कुछ ने कहा कि वे भी सलमान खान से डांट खाने के लिए तैयार हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मां ने बताया क्यों हैं Vikas Gupta से नाराज, Bisexuality बनी बड़ी वजह

VIDEO

Trending news