कोविड के बाद दिल का दौरा पड़ने से Sambhavna Seth के पिता का निधन, पति ने लिखी ये पोस्ट

अविनाश ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'आज 5.37pm पर संभावना ने अपने पिता को कोविड के बाद आए हर्ट अटैक के चलते खो दिया. प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.'

कोविड के बाद दिल का दौरा पड़ने से Sambhavna Seth के पिता का निधन, पति ने लिखी ये पोस्ट
संभावना सेठ

नई दिल्ली: बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का निधन हो गया है. बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का बीते कुछ वक्त से इलाज चल रहा था और शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. संभावना सेठ के पति अविनाश ने ये दुखद खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फैंस संभावना (Sambhavna Seth) को सांत्वना दे रहे हैं और दुख की इस घड़ी में स्ट्रॉन्ग बने रहने की बात कह रहे हैं.

लोगों ने लिखे सांत्वना संदेश
अविनाश ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'आज 5.37pm पर संभावना ने अपने पिता को कोविड के बाद आए हर्ट अटैक के चलते खो दिया. प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.' अविनाश के ये पोस्ट किए जाने के बाद संभावना की कई दोस्त और कलीग्स ने इस पर कॉमेंट बॉक्स सांत्वना संदेश लिखे. याद हो कि 30 अप्रैल को संभावना (Sambhavna Seth) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अपने पिता के लिए जयपुर में बेड पाने में मदद की अपील की थी.

संभावना सेठ ने की थी ये पोस्ट
संभावना (Sambhavna Seth) ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'क्या कोई दिल्ली के पीतमपुरा में स्थित जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड पाने में मेरी मदद कर सकता है, ये मेरे घर के सबसे नजदीक है. मेरे पिता कोविड पॉजिटिव हैं और उन्हें तत्काल बेड की जरूरत है. वह अस्पताल के बाहर मेरे भाई के साथ इंतजार कर रहे हैं."

कई टीवी शोज का हिस्सा रहीं संभावना
संभावना (Sambhavna) ने पोस्ट के कैप्शन में हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा था कि प्लीज मदद कीजिए. पोस्ट को हजारों फैन्स ने लाइक किया और कॉमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने मदद का आश्वासन दिया था. बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 2 का हिस्सा रहीं संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने तमाम टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. बिग बॉस (Bigg Boss) में अपनी परफॉर्मेंस और झगड़ों के लिए संभावना चर्चा में रही थीं.

VIDEO

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गुंडा पीछे पड़ा था इसलिए करनी पड़ी शादी

इंडस्ट्री की नई पाउट क्वीन बनीं Mithila Palkar, ये क्यूट PHOTOS हैं सबूत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.