Zee Rozgar Samachar

Big Boss 14: ये कंटेस्टेंट बनीं एजाज और पवित्रा की लड़ाई की वजह, 4 सदस्य हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 14 के घर में इस हफ्ते 4 लोग नॉमिनेट हुए हैं. इस हफ्ते राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित, रुबीना दिलैक, नैना सिंह नॉमिनेट हुए हैं. इन सदस्यों में से ही इस हफ्ते कोई एक अपने घर जाएगा. 

Big Boss 14: ये कंटेस्टेंट बनीं एजाज और पवित्रा की लड़ाई की वजह, 4 सदस्य हुए नॉमिनेट

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में हंगामा न हो, क्या ऐसा हो सकता है? एकबार फिर कहा-सुनी के साथ इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क पूरा हो गया है. घर के कैप्टन एजाज ने जैस्मिन भसीन को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर दिया था. बचे हुए घरवालों को नॉमिनेश टास्क में भाग लेना था. जैस्मिन को सेफ करने की वजह से एजाज और पवित्रा के बीच अनबन हो गई है. इसका प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो रही है. अब देखना ये होगा कि ये लड़ाई घर में क्या नया मोड़ लेती है. 

निक्की तंबोली सेफ
बिग बॉस के नॉमिनेशन टास्क में दो सदस्यों को स्पेसशिप में बैठना था. इस दौरान एक ऑक्सीजन मास्क रखा गया था, जिस कंटेस्टेंट के पास अंत में ऑक्सीजन मास्क रहता वो टास्क जीत जाता. सबसे पहले आए राहुल वैद्य और निक्की तंबोली ने टास्क में हिस्सा लिया. निक्की ने स्पेसशिप पर बैठने से पहले ही मास्क पकड़ लिया था. काफी गरमा-गरमी के बाद निक्की ने मास्क को अपने ट्राउजर में छिपा लिया. घरवालों ने इस पर आपत्ति जताई. अंत में मास्क निक्की के पास होने की वजह से वे सेफ हो गईं.

 

रुबीना-अभिनव दिखे आमने-सामने
इसके बाद शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने टास्क में हिस्सा लिया. अंत में दोनों के ही हाथों में ही मास्क था इसलिए वे दोनों नॉमिनेट हो गए. फिर नंबर आया रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का. दोनों पति-पत्नी टास्क में एक दूसरे के खिलाफ खड़े दिखे. दोनों ही खुद को नॉमिनेट करने और सामने वाले को बचाने के मकसद से बैठे थे. फिर क्या था, रुबीना के फोर्स करने के बाद अभिनव ने मास्क पकड़ा और रुबीना नॉमिनेट हो गईं.

4 सदस्य हुए नॉमिनेट
घर के चार सदस्यों को ही रेड जोन में जाना था, इसलिए जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया सेफ हो गए. इस हफ्ते राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित, रुबीना दिलैक, नैना सिंह नॉमिनेट हुए हैं. इन सदस्यों में से ही इस हफ्ते कोई एक अपने घर जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Big Boss 14: इस हफ्ते दो सदस्य हुए बेघर, रुबीना-जैस्मिन सुरक्षित

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.