Imlie के घर के 'नौकर' का आया मालिनी पर दिल, इस तरह किया प्यार का इजहार
Advertisement

Imlie के घर के 'नौकर' का आया मालिनी पर दिल, इस तरह किया प्यार का इजहार

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में मालिनी इन दिनों इमली और आदित्य (Imlie And Aditya) के बीच में दरार लाने की पूरी कोशिश कर रही है. इस बीच त्रिपाठी निवास के नौकर का दिला मालिनी पर आ गया है और उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) में इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ चल रहा है. मालिनी वैम्प के रोल में आ चुकी है और अब वो इमली का जीना हराम कर रही है. मालिनी किसी भी हालत में इमली और आदित्य का मिलन नहीं होने देना चाहती है और इसलिए रोज नई-नई चाल चल रही है. इस बीच मालिनी पर त्रिपाठी निवास के नौकर का दिल आ गया है और उसने अपने प्यार का इजहार कर दिया है. 

  1. मालिनी पर आया 'नौकर' का दिल
  2. मालिनी तोड़ दिया दिल
  3. वीडियो हुआ वायरल

मालिनी से किया प्यार का इजहार

त्रिपाठी निवास में नौकर का रोल निभाने वाले गौरव मुकेश (Gaurav Mukesh) और मालिनी के रोल में नजर आने वाली मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गौरव मुकेश, मयूरी से प्यार भरी बातें कर रहे हैं लेकिन मयूरी उन्हें ऐसा जवाब देती है कि उनका दिल टूट जाता है. इन दोनों की जुगलबंदी फैंस को खूब भा रही है. दोनों का ये मजाकिया अंदाज लोगों को काफी भा रहा है. 

 

 

इमली की कहानी

इमली में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि मालिनी आदित्य के बच्चे की मां बनने वाली है. घर में रहकर वो इमली और आदित्य के बीच दूरियां बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं. इमली घरवालों के सामने इस बात का ऐलान कर देती है कि वह एक मां के तौर पर मालिनी (Malini) के बच्चे को स्वीकार करेगी. आदित्य (Aditya) अपने और इमली (Imlie) के बीच बिगड़े रिश्ते को ठीक करने के लिए उसे डेट पर ले जाने की प्लानिंग करता है लेकिन मालिनी (Malini) को इस बारे में पता है और वह किसी भी तरह ये प्लान बिगाड़ना चाहती है.

फिर कामयाब होगी मालिनी की चाल

जब इमली (Imlie) डेट पर जाने के लिए तैयार हो रही होगी तब मालिनी (Malini) फिर से प्लान करेगी और कोशिश करेगी कि किसी तरह वह आदित्य (Aditya) के साथ उसे जाने से रोक सके. मालिनी (Malini) अपनी मां से कहेगी कि वह उसके बच्चे के जन्म के लिए पूजा का आयोजन करे. इस तरह एक बार फिर मालिनी (Malini) की चाल कामयाब हो जाएगी और इमली को आदित्य (Aditya) के साथ डेट कैंसिल करनी पड़ेगी.

यह भी पढ़ें- Soha Ali Khan से बात करने के लिए डिक्शनरी इस्तेमाल करते थे Kunal Kemmu, खुद खोला राज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news