'गुम है' के देवर-भाभी के मिले दिल, अब असल जिंदगी में ले रहे सात फेरे; रस्में हुईं शुरू
X

'गुम है' के देवर-भाभी के मिले दिल, अब असल जिंदगी में ले रहे सात फेरे; रस्में हुईं शुरू

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की  देवर-भाभी यानी पाखी और विराट (Pakhi And Virat) की जोड़ी अब असल जिंदगी में सात फेरे लेने वाली है. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. 

'गुम है' के देवर-भाभी के मिले दिल, अब असल जिंदगी में ले रहे सात फेरे; रस्में हुईं शुरू

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के दो एक्टर अब असल जिंदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शो में विलेन का रोल निभाने वाली पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा अब असल जिंदगी में वो सई के पति यानी विराट की दुल्हन बनने वाली हैं. 

देवर भाभी अब बनेंगे पति-पत्नी

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की लीड स्टार ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं. अदाकारा की शादी 30 नवंबर के दिन उज्जैन में अपने सुपरहिट टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के को-स्टार नील भट्ट (Neil Bhatt) से हो रही है. ये दोनों सितारे परदे पर देवर-भाभी के किरदार में नजर आते हैं. जबकि असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे को दिल दे चुके हैं.

हाथों मे लगी मेहंदी

अब शादी का दिन करीब आते ही ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) का परिवार शादी की रस्मों में बिजी हो गया है. हाल ही में अदाकारा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी मेहंदी की एक झलक फैंस को दिखाई है. शेयर की गई इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा नई नवेली दुल्हन की तरह शरमाती दिख रही हैं. इन फोटोज में अदाकारा अपनी मेहंदी को भी फ्लॉन्ट कर रही है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगी. 

 

 

उज्जैन में होगी शादी

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) की शादी मध्यप्रदेश में हो रही है. ये कपल पारंपरिक तौर पर शादी के बाद मुंबई में अपने दोस्तों को एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देने की तैयारी में हैं. ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी शादी के लिए उज्जैन निकलने से पहले दोस्तों के साथ मुंबई में एक बैचलर पार्टी भी एन्जॉय की थी. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इस क्यूट वीडियो से दी थी.

एक साल पहले हुई थी सगाई

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) की शादी काफी पहले ही हो जाती. इनकी शादी पर भी कोरोना काल का असर पड़ा और शादी की तारीख तय होने में देर हो गई. ये दोनों सितारे करीब 1 साल पहले ही सगाई कर चुके हैं. अपनी सगाई की तस्वीरें इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news