सई का साथ छोड़ विराट अब पाखी को बनाएगा अपनी असली वाली दुल्हन, इसी महीने होगी शादी
Advertisement

सई का साथ छोड़ विराट अब पाखी को बनाएगा अपनी असली वाली दुल्हन, इसी महीने होगी शादी

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई का साथ छोड़कर अब विराट जल्द ही पाखी को अपनी दुल्हनिया बनाने जा रहा है. शादी की तारीख तक सामने आ चुकी है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में यूं तो सई और विराट के प्यार में हर बार रोड़ा बनकर सामने आ जाती है पाखी. लेकिन अब यही पाखी सात फेरे लेने वाली है और वो भी विराट के साथ. जी हां सीरियल में तो नहीं लेकिन असल जिंदगी में अब पाखी का सपना सच होने वाला है. 

  1. पाखी से शादी करेगा विराट
  2. सामने आई शादी की तारीख
  3. शादी की तैयारियों में जुटे घरवाले

जल्द होगी शादी

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की स्टारकास्ट पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और विराट यानी नील भट्ट (Neil Bhatt) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शो में भले ही विराट पाखी (Virat Pakhi) को पसंद ना करता हो लेकिन असल जिंदगी में विराट यानी नील के दिल में पाखी यानी ऐश्वर्या ही राज करती हैं. खबर है कि ह इसी महीने 30 नवंबर को उज्जैन में सात फेरे लेंगे. 

ऐश्वर्या की बैचलर पार्टी

ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) ने हाल ही में मुंबई में अपने घर पर हुए बैचलरेट के वीडियो और फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट कर सेलिब्रेशन का ऐलान किया. तस्‍वीरों में नील और ऐश्‍वर्या (Neil Aishwarya) काफी खुश नजर आ रहे हैं. बैचलर पार्टी इंजॉय कर रही हैं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने पोस्ट पर कैप्शन दिया, 'यह अप्रत्याशित था और इस अद्भुत सरप्राइज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों, मुझे बहुत मजा आया और आप मेरा खुश चेहरा देख सकते हैं.'

 

 

शो में हुई थी मुलाकात

आपको बता दें, दोनों एक्‍टर्स की मुलाकात टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के सेट पर ही हुई और यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया. उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया और रोका समारोह से अपने रिश्‍ते पर आधिकारिक मोहर लगा दी. उन्होंने इसी साल रोका किया था, जिसकी तस्वीरें दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

बनवा चुकी हैं टैटू

कुछ समय पहले पाखी का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने अपनी कलाई पर होने वाले पति नील के नाम का खूबसूरत टैटू बनवाया है. उन्होंने नील (Neil Bhatt) के जन्मदिन पर यह टैटू बनवाया था. शो के बारे में बात करें तो इसमें नील एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऐश्वर्या उनकी पूर्व प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं, जिसकी शादी  नील के भाई से हुई है.

यह भी पढ़ें- GHKKPM: विराट का दोस्त बना आतंकवादी, अब दोस्ती निभाने के लिए सई का छोड़ना होगा साथ!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news