Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: करवा चौथ पर भी बोल्डनेस दिखाने से खुद को रोक नहीं पाईं पाखी, कैमरे के सामने कर ली हदें पार
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: करवा चौथ पर भी बोल्डनेस दिखाने से खुद को रोक नहीं पाईं पाखी, कैमरे के सामने कर ली हदें पार

Aishwarya Sharma: आपकी प्यारी पाखी के सिर पर भी दिन पर दिन बोल्डनेस का खुमार चढ़ता जा रहा है. ऐश्वर्या ने लिपलॉक का वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

पाखी और नील

Pakhi Turns Bold: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में इन दिनों फैंस को लगातार हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर सई के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है. वहीं पाखी भी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही है. ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने इस बार शादी के बाद का अपना पहला करवा चौथ मनाया. इस करवा चौथ का वीडियो एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. जिसकी वजह एक्ट्रेस का लिपलॉक करना है.

एक दूजे के लिए रखा व्रत

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) यानी की आपकी प्यारी पाखी ने इस साल पहला करवा चौथ का व्रत रखा. खास बात है कि ना केवल पाखी ने नील के लिए व्रत रखा बल्कि नील ने भी ऐश्वर्या की लंबी उम्र की कामना के साथ करवा चौथ का पहला व्रत रखा. 

 

 

पूजा के बाद किया लिपलॉक

करवा चौथ सेलिब्रेशन के इस वीडियो को पाखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में पाखी चांद की पूजा करते हुए दिखीं. इसके बाद पाखी ने नील के तिलक लगाया और फिर नील ने भी पाखी के तिलक किया. इसके बाद पाखी को पानी पिलाकर और मीठा खिलाकर नील ने पाखी और फिर इसी तरह से पाखी ने नील का व्रत पूरा करवाया. इसके बाद दोनों ने अचानक एक दूसरे को लिपलॉक किया. इस लिपलॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

लिखा ये स्पेशल नोट

ऐश्वर्या शर्मा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्रााम पर शेयर किया. कैप्शन में लिखा- 'करवा चौथ और भी ज्यादा स्पेशल बन गया जब हम दोनों ने एक दूसरे के लिए फास्ट रखा. ऐसा एक दूसरे के लिए करना रिश्ते को मजबूत बनाता है. लव यू...' इस वीडियो से पहले ऐश्वर्या ने करवा चौथ की कई फोटोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news