GHKPM Spoiler alert: भवानी के कान भरेगी पाखी, विराट को तलाक देगी सई!
X

GHKPM Spoiler alert: भवानी के कान भरेगी पाखी, विराट को तलाक देगी सई!

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आए दिन नए -नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.

GHKPM Spoiler alert: भवानी के कान भरेगी पाखी, विराट को तलाक देगी सई!

नई दिल्ली: ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आए दिन नए -नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. भवानी ने एक बार फिर से अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. पाखी ने भवानी के मन में सई के खिलाफ काफी जहर भर दिया है. सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सम्राट अतीत की वजह से पाखी को खूब-खरी खोटी सुनाता है. 

भवानी के कान भरेगी पाखी
पाखी मौका मिलते ही भवानी के कान भरना शुरू कर देती है, जिसकी वजह से भवानी सई से नाराज हो जाती है. पाखी के कारण अब सई की जिंदगी में एक नई मुसीबत दस्तक देने वाली है. सीरियल की कहानी में आगे आप देखेंगे कि निनाद अश्विनी और सई को बाजार जाने के लिए कहेगा, लेकिन भवानी सई को जाने से रोक देगी. 

विराट संग कमरे में रहने से मना करेगी सई
सीरियल के आगामी एपिसोड में भवानी यह कहते हुए दिखाई देगी कि सई को एक बहू की तरह उसकी हर एक बात माननी पड़ेगी. भवानी की इन बातों को सुनकर विराट और सई दोनों हैरान रह जाएंगे. भवानी ये ऐलान भी कर देगी कि सई और विराट को एक कमरे में साथ रहना होगा. भवानी की बात सुनकर सई बुरी तरह टूट जाएगी. 

सई भवानी की बातों से करेगी इनकार
सई भवानी की बातों को मानने से इंकार करने की कोशिश करेगी. सई ये बात साफ कर देगी कि वह विराट के साथ एक कमरे में नहीं रहेगी. सई अपनी बात पर अड़ जाएगी क्योंकि वह विराट के साथ एक कमरे में नहीं रहना चाहती है. इस तरह सई और विराट का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच जाएगा. अब देखना है कि सई विराट को तलाक दे पाती है कि नहीं.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news