Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: लाख दुआओं के बाद सई को आएगा होश, गुस्से में विराट की शक्ल देखने से भी कर देगी मना

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई का एक्सीडेंट हो गया है और विराट उसे हॉस्पिटल पहुंचाता है.  विराट सई की इस हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराएगा. 

 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: लाख दुआओं के बाद सई को आएगा होश, गुस्से में विराट की शक्ल देखने से भी कर देगी मना
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई विराट की बातों से आहत होकर घर छोड़कर चली जाती है. विराट पीछे-पीछे आता है. दोनों रास्ते में ही लड़ने लग जाते हैं और सई  का एक्सीडेंट हो जाता है. विराट आनन-फानन में सई को हॉस्पिटल लेकर जाता है जहां उसके घरवाले सई और अजिंक्य के रिश्ते पर सवाल उठाते हैं और पाखी इस आग में घी डालने का काम करती है. 

मोहित को आएगा गुस्सा

आज आप देखेंगे कि जब सभी घरवाले सई पर इल्जाम लगाएंगे तो मोहित तिलमिला जाएगा और सबको मना करेगा कि वो सई के बारे में गलत बातें ना बोलें. विराट सई की इस हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराता है. मोहित सई को लेकर बहुत इमोशनल हो जाता है और वो लगातार विराट को बुरा भला कहता है. 

पुलकित सुनाएगा विराट को खरी-खोटी

सई को देखने के लिए पुलकित हॉस्पिटल पहुंचता है. सई की हालत का जिम्मेदार पुलकित घरवालों को ठहराता है. पुलकित भी अजिंक्य और सई के रिश्ते की सच्चाई बताता है. वो कहता है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. पुलकित विराट को जेल पहुंचाने की धमकी देता है. विराट गुस्से में खुद को चोट पहुंचाने लगता है.

सई को आएगा होश

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कई घंटों बेहोश रहने के बाद सई को होश आ जाता है और वो पुलकित से बताती है कि वो विराट की बातों से अब भी कितनी आहत है. पुलकि सई को कहता है कि वो विराट से मिल ले लेकिन सई ऐसा करने से मना कर देती है. 

यह भी पढ़ें- कुंद्रा मामले में राजू श्रीवास्तव ने घसीटा सनी का नाम, आजीवन कारावास की कर रहे मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.