Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: भवानी लेगी घर छोड़ने का फैसला, पूरे परिवार को अपने इशारे पर नचाएगी सई
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: भवानी लेगी घर छोड़ने का फैसला, पूरे परिवार को अपने इशारे पर नचाएगी सई

कॉम्पटीशन के बाद सई का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान पर पहुंच गया है. वो धीरे-धीरे भवानी, ओमी और निनाद (Bhavani Omi And Ninad) को कंट्रोल करने की कोशिश करती है. यह देख भवानी को अच्छा नहीं लगता है और वो घर छोड़ने का फैसला करती है. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि सई कॉलेज में अपनी जीत का सारा श्रेय भवानी को दे देती है. भवानी भी खुशी-खुशी इस सम्मान को स्वीकार कर लेती है. लेकिन घर आने के बाद एक बार फिर भवानी, ओमी और निनाद के तेवर पहले जैसे हो जाएंगे.

सई को मारा जाएगा ताना

आज आप देखेंगे कि पाखी एक बार फिर सई के खिलाफ घरवालों को भड़काने की कोशिश करेगी. दूसरी तरफ सई की सास उसे बहुत सपोर्ट करती है. सई भवानी (SaiBhavani) को बोलती है कि वो भी उसके साथ डांस सीखे, जिसे सुन घरवाले हैरान हो जाते हैं और निनाद एक बार फिर सई के झूठ के लिए उसे ताना मारता है.

निनाद भवानी और ओमी घर छोड़ने का लेंगे फैसला

घर में सब एक-दूसरे से लड़ने लग जाते हैं और सई को डांस सीखने से रोकते हैं. सई एक बार फिर घरवालों को मनाने की कोशिश करती है. निनाद घर छोड़ने की धमकी देता है. निनाद के साथ भवानी भी घर छोड़ने का फैसला लेती है और पीछे-पीछे ओमी भी आ जाता है. इस पर सई भी उन्हें जाने के लिए कहती है. सई बातों-बातों तीनों की खूब बेजत्ती कर देती है. 

विराट मनाएगा सई का बर्थडे

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट घरवालों से गुजारिश करता है कि वो सब मिलकर का सई (Sai Birthday) का जन्मदिन मनाएं. इस पर सभी घरवाले अपना मुंह बना लेते हैं. अब देखना ये होगा कि सई का जन्मदिन सब मिलकर मनाते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ेंघरवालों को पता लगेगी इमली और आदित्य की सच्चाई, अपर्णा मारेगी बेटे को जोरदार चांटा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news