Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी फिर करेगी सई-विराट के बीच आने की कोशिश, यूं मिलेगा करारा जवाब!
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी फिर करेगी सई-विराट के बीच आने की कोशिश, यूं मिलेगा करारा जवाब!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: शो में सई और विराट के रिश्ते में अब दूरियां कम हो रही हैं, लेकिन एक बार फिर पाखी की हरकत इस प्यार के बीच आने वाली है. 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: प्यार की उलझनों के बीच घूमता टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अब एक नए बदलाव के साथ नजर आ रहा है. जहां बीते दिनों से शो में कई ट्विस्ट आए वहीं अब कहानी एक रोमांटिक मोड पर नजर आ रही है. सई एक्सीडेंट के बाद से अपनी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है और वहीं अब इस मुश्किल दौर में विराट और सई एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. लेकिन पाखी को ये करीबियां पसंद नहीं आने वालीं इसलिए आने वाले एपिसोड में इस शो में काफी बड़ा ट्विस्ट सामने आने वाला है.    

ICU में बढ़ा विराट सई का प्यार 

अब तक हमने शो में देखा कि विराट सई (Virat Sai) से मिलने आईसीयू में गया और माफी मांगीं. सई ने कुछ भी खाने-पीने से मना कर दिया है और विराट भी सई की सेहत सुधरने के इंतजार में भूखा प्यासा बैठा है. ऐसे में विराट रूम में जाकर सई को नारियल पानी पिलाने के लिए सौ जतन करता. इसके बाद सई की आंखों में आंसू आते हैं. विराट उसके पापा की एक्टिंग करके उसे नारियल पानी पीने के लिए मना लेता है. लेकिन सई पहले विराट से कहती है कि वह भी नारियल पानी पिए तब वह पी लेगी. सई के चेहरे पर स्माइल आती है. अब आने वाले एपिसोड में हम परिवार से अलग सई और विराट के प्यार को आगे बढ़ते कुछ इमोशनल पल देखने वाले हैं. 

विराट संवारेगा सई के बाल

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सई बिना बोले ही इशारों में विराट से बातें कर रही है. वह विराट के बाहर जाने की बात पर उसका हाथ पकड़कर उसे रोक लेगी. इसके बाद विराट सई के बिखरे बालों को संवारेगा और उसकी चोटी बनाएगा. वह सई के साथ एक सेल्फी भी लेगा और सई को खुश करने की कोशिश करेगा. विराट और सई के बीच ये सब होते देख परिवार के लोग दोनों के खुश रहने की दुआ मांगेंगे. 

पाखी बनेगी कवाब में हड्डी 

विराट सई (Virat Sai) का प्यार देख जहां सारे लोग खुश हो रहे हैं वहीं हॉस्पिटल में पाखी आ जाती है. दोनों के बीच इमोशनल पल देखकर पाखी को जलन होती है. पाखी इस मौके पर सई के लिए फूल लेकर आती है और मन में सोचती है कि वह खुद ना सही लेकिन उसके दिए फूल सई के कमरे में रहेंगे. जिसके कारण सई और विराट अकेले नहीं रह पाएंगे. उसके गंदे इरादे पूरे होने से पहले ही विराट उसे फटकार कर सई के रूम से बाहर जाने को बोलेगा. जब सई विराट के लिए फिक्र जताएगी तो वह उसे डांट लगाएगा. 

डॉक्टर बताएगा डरा देने वाली बात 

इतने बीच पुलकित और सम्राट सई के डॉक्टर से मिलेंगे, वह सई की आवाज के बारे में बात करेंगे. लेकिन डॉक्टर कहेगा कि सई बोलना चाहती है लेकिन वह बोल नहीं पा रही. इसलिए उसे अब किसी साइक्रेटिस्ट की मदद लेनी होगी. क्योंकि कई बार ऐसे हादसों के बाद हुए नुकसान की भरपाई मुश्किल होती है. इस बात को सुनकर सम्राट तनाव में आ जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora हाई स्लिट गाउन में हुईं Oops Moment का शिकार, VIDEO में दिखी बड़ी भूल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news