Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट से प्यार का इजहार करेगी पाखी, संग जिंदगी बिताने की है ख्वाहिश
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट से प्यार का इजहार करेगी पाखी, संग जिंदगी बिताने की है ख्वाहिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी और सम्राट के तलाक की बात चल रही है. एक तरफ जहां सम्राट अपने फैसले पर अडिग है दूसरी तरफ घरवाले सम्राट को तलाक ना लेने के लिए लगातार मना रहे हैं. सई और विराट की शादीशुद जिंदगी में भी भूचाल मचा हुआ है.

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि चव्हाण परिवार में सम्राट की एंट्री हो चुकी है और सम्राट ने पाखी और विराट के रिश्ते का सच सबके सामने ला दिया है. विराट के बीमार होने पर सई परेशान होती है और वो उसका ख्याल रखती है साथ ही सई विराट को किस भी करती है और विराट दंग रह जाता है. 

  1. सई को होगी विराट की चिंता
  2. विराट के साथ बाहर जाएगी पाखी
  3. पाखी करेगी प्यार का इजहार

सम्राट करेगा सई की तारीफ

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मानसी अपने बेटे सम्राट के साथ मंदिर जाती है और भगवान का शुक्रिया अदा करती है और कहती है कि अब सम्राट कहीं भी रहे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, इस पर परिवार एक बार फिर कहेगा कि वो सम्राट को कहीं नहीं जाने देगा. इस पर बात सामने आती है कि सम्राट और पाखी एक साथ नहीं सोए. सई की बात सामने आते ही सम्राट उसकी तारीफ करने लग जाता है.

विराट का ख्याल रखेगी सई

सम्राट को एहसास होता है कि विराट और सई के मन में दोनों के लिए कुछ है, लेकिन दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार नहीं कर रहे हैं. सई विराट का ख्याल रखने की कोशिश करती है लेकिन विराट कतराता है. लेकिन सई कहती है कि वो उसका ख्याल रखना नहीं छोड़ेगी. दूसरी तरफ, सभी घरवाले एक बार फिर सम्राट को तलाक का फैसला बदलने की बात कहेगा. सम्राट कहेगा कि वो अपना फैसला नहीं बदलेगा. 

विराट के साथ नई शुरुआत करना चाहती है पाखी

पाखी विराट के कमरे में आएगी उसका हाल-चाल पूछने के लिए और कहेगी कि वो बाहर जाकर मिलना चाहती है, ताकि वो अपने दिल की बात कह सके. विराट कहेगा कि वो उससे मिलने के लिए तैयार है और यह बात सई सुन लेगी. सई और विराट को छोड़कर पाखी चली जाती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी विराट से कहेगी कि वो अपनी जिंदगी विराट के साथ शुरू करना चाहती है. वहीं, सम्राट सई को समझाएगा कि वो विराट के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक बार और सोचे. 

यह भी पढ़ें- Anupama में होने वाली है इस बिजनेसमैन की एंट्री, शो में आने को है बड़ा ट्विस्ट!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news