Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी अपने मकसद में होगी कामयाब! विराट के घर से निकलते ही मौत के मुंह में जाएगी सई
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी अपने मकसद में होगी कामयाब! विराट के घर से निकलते ही मौत के मुंह में जाएगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:'गुम है किसी के प्यार में' बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. सई और विराट की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी. वहीं पाखी अपनी लाइफ को ट्रैक पर लाती दिखेगी.

सई, विराट और पाखी.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट सई की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही. वहीं पाखी पूरी तरह से समराट को अपने कस-बस में कर ली है. सई को लग रहा है कि विराट अब भी पाखी को चाहता है. वहीं पाखी, समराट को पूरा भरोसा दिलाने में लगी है कि वो अब उसी के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती है. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. 

  1. विराट और सई में होगी लड़ाई
  2. पाखी की सई से होगी बहस
  3. घर से जाने की तैयारी करेगी सई

विराट और सई में होगी लड़ाई

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट सई को बताएगा कि वो दूर जाना चाहता है क्योंकि उसके करीब रहने से वो परेशान होता है. सई कहेगी की असल वजह दूर जाने की पाखी है. विराट समझाएगा कि पाखी उसकी जिंदगी से बहुत पहले ही चली गई. सई नाराज हो जाएगी, जब विराट कहेगा कि वो सभी को गलत समझती है. गुस्से में आकर सई को विराट धक्का देगा वो दीवार में टकरा जाएगी. वो कहेगा कि वो बार-बार पाखी का नाम क्यों बीच में लाती है. 

पाखी की सई से होगी बहस

इस सबके बीच पाखी, विराट के कमरे में आ जाएगी और देखेगी कि एक तकिया वहां नहीं है. ऐसे में वो परेशान हो जाएगी कि कहीं विराट-सई के बीच लड़ाई तो नहीं हुई. सई पाखी को ताना मारेगी कि पाखी उसकी पर्सनल लाइफ में न पड़े. पाखी कहेगी कि वो बस उन्हें नाश्ते के लिए बुलाने आई है. पाखी सोचेगी कि विराट और सई दोनों दुखी हैं और सई को कहेगी कि वो उनके साथ नाश्ता करे. सई कहेगी कि वो कॉलेज जा रही हैं. साथ ही कहेगी कि वो नाश्ता नहीं करेगी क्योंकि अब परिवार का हिस्सा नहीं है. पाखी सई से कहेगी कि उसे जमीन से अपना बेड रोज हटाना पड़ेगा ताकि घरवालों को न पता चले. 

घर से जाने की तैयारी करेगी सई

इसी बीच वहां विराट आ जाएगा और दोनों को कहेगा कि वो लड़ाई न करें. विराट पाखी से कहेगा कि वो बीच में क्यों आ रही है. सई भी कहेगी कि वो फिर से ऐसा क्यों कर रही है. आगे पाखी कहेगी कि वो नाश्ते के लिए नीचे आएं नहीं तो समराट को बुरा लगेगा. पाखी, विराट से कहेगी कि सई उसे क्यों बार-बार ताने मारती है, जिसपर विराट कहेगा कि उसके साथ ऐसा ही होना चाहिए. सई विराट से कहती है कि वो सारे फाइनेंशियल दस्तावेज दे दे. वो चाहती है कि विराट पर अब कोई बोझ न रहे. 

घर से चली जाएगी सई

आगे 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आप देखेंगे कि अश्विनी से सई कहेगी कि कल से खाने कि कोई बर्बादी नहीं होगी. विराट पूछेगा कि क्या वो घर छोड़कर जाने की प्लानिंग कर रही है. समराट पूछेगा कि क्या सई ने तबीयत खराब होने पर दवाई ली. सई ऐलान कर देगी कि वो घर छोड़कर चली जाएगी और वो अब अपने घर जाकर रहेगी. कॉलेज में भी उसने ट्रांसफर की बात कर ली है. इससे आगे आप देखेंगे कि सई घर छोड़कर निकल जाएगी और रास्ते में उसका एक्सीडेंट होगा. अस्पताल में डॉक्टर उसकी हालत बहुत नाजुक बताएंगे. डॉक्टर्स कहेंगे कि उसके बचने के बहुत कम चांस हैं. ऐसे में सई का बेस्ट फ्रेंड अनिकेत, विराट को इस सब का जिम्मेदार समझेगा और तय करेगा कि एक बार सई के ठीक होने के बाद वो उसे विराट के पास कभी नहीं जाने देगा. 

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की एक चूक, वनराज के आगे अनुज टेकेगा घुटने; खेल-खेल में होगा बड़ा धमाका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news