Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:पाखी चलेगी गंदी चाल, अजिंक्य को सई के बेडरूम तक पहुंचने में करेगी मदद

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आज आप देखेंगे कि पाखी जॉब करने का फैसला लेगी और साथ ही बताएगी कि जब तक उसे जॉब नहीं मिल जाती वो इस घर में वापस नहीं आएगी. पाखी सई और विराट (Pakhi Sai And Virat) को अलग करने के लिए भी गंदी चाल चलेगी.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:पाखी चलेगी गंदी चाल, अजिंक्य को सई के बेडरूम तक पहुंचने में करेगी मदद
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा सई अपने सारे पैसे इकट्ठा करके निनाद यानी अपने ससुर के लिए हारमोनियम लेकर आती है. निनाद इमोशनल होकर सई को गले से लगा लेता है. यह देख सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं. विराट अपने बाबा के पास आता है और वह माफी मांगता है कि वो आज तक उनके लिए कोई गिफ्ट नहीं लेकर आया. 

पाखी की तरफदारी पर बिफरेगी अश्विनी

आज आप देखेंगे कि विराट सई से अजिंक्य का नंबर मांगेगा, लेकिन सई बताने से इनकार कर देती है. पाखी एक बार फिर सुबह खाने के लिए नहीं आती है. इस पर भवानी सोनाली को कहती है कि वो खाना पाखी के कमरे में भिजवा दे. यह बात सुनकर अश्विनी थोड़ा नाराज हो जाती है और कहती है कि इसी जगह पर आज सई होती तो इसी बात का बतंगड़ बनाया जाता.

पाखी ने लिया जॉब करने का फैसला

पाखी कहती है कि उसने कई जगहों पर जॉब के लिए अप्लाई किया हुआ है और जब तक उसे जॉब नहीं मिल जाती, तब तक वो अपने आई बाबा के घर रहेगी. सोनाली पाखी से कहती है कि इस घर की बहुएं बाहर जाकर काम नहीं करतीं, इस पर पाखी बिफर जाती है और सई की कॉलेज जाने वाली बातों से घरवालों को ताना देती है. पाखी अपना इमोशनल कार्ड खेलती है.

अपनी सास को आहत करती है पाखी

पाखी बताती है कि उसने जॉब करने का फैसला भवानी की वजह से लिया है. पाखी की सास सई से घर छोड़ने का कारण पूछती है, इतने में विराट आता है और पूछता है कि घर कौन छोड़ रहा है. इस पर पाखी विराट को ताना मारती है. विराट पाखी से माफी मांगता है और वो पाखी को सम्राट का वास्ता देता है. जिस पर पाखी कहती है कि वो सम्राट के इंतजार में जिंदगी नहीं बिताना चाहती. यह सुनकर सम्राट की मां आहत हो जाती है. 

पाखी की गंदी चाल

सई भी पाखी को घर नहीं छोड़कर नहीं जाने के लिए कहती है, जिस पर पाखी एक बार फिर सई को ताना मारती है. पाखी अपने निर्णय पर अटल हो जाती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई से मिलने उसका दोस्त अजिंक्य घर पर आता है और पाखी उसे उसके कमरे में भेज देती है. पाखी सभी घरवालों के सामने बताती है कि अजिंक्य विराट के बेडरूम में हैं और यह जानकर विराट के होश उड़ जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान के नाम पर लड़कियों का धंधा करता था शख्स, हुआ गिरफ्तार

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.