Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी बताएगी सम्राट को अपना प्लान, सई मन में उमड़ेगा प्यार; करेगी विराट को किस
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी बताएगी सम्राट को अपना प्लान, सई मन में उमड़ेगा प्यार; करेगी विराट को किस

टीवी शो  'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई, विराट, सम्राट और पाखी की जिंदगी में भूचाल मचा हुआ है. सम्राट और पाखी एक-दूसरे को तलाक देना चाहते हैं और इस तलाक से सई और विराट की जिंदगी में असर पड़ने वाला है.  

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट सई से दूर जाने का फैसला लेता है. वो कहता है कि उसकी पोस्टिंग कहीं और हो गई है. दूसरी तरफ भवानी पाखी को समझाने की कोशिश करती है. सई भी सम्राट को रोकने की भरपूर कोशिश करती है, लेकिन सम्राट नहीं मानता है. 

  1. सई से दूर जाएगा विराट
  2. पाखी बताएगी सम्राट को अपना प्लान
  3. सई के मन में विराट के लिए उमड़ेगा प्यार

सम्राट की आई करेगी रिक्वेस्ट

आज आप देखेंगे कि कैसे सई, विराट, पाखी और सम्राट दुख के सागर में डूब जाएंगे. चारों की आंखें नम होंगी. सम्राट अपनी मां से माफी मांगेगा. सम्राट अपनी मां को रोता हुआ देख अपनी किस्मत को कोसेगा. सम्राट की मां उसके साथ आने के लिए कहेगी लेकिन वो मना कर देगा. आई सम्राट को बताएगी कि उसका फैसला गलत था. उसे विराट और पाखी से बात करनी चाहिए थी. सम्राट की आई बताती है कि कैसे पाखी ने पूरे साल घरवालों से रिश्ते निभाए हैं. आई सम्राट को कहती है कि वो तलाक के बारे में पाखी से बात करे. 

पाखी से बात करेगा सम्राट

सम्राट पाखी से बात करने के लिए वो उसके कमरे में जाएगा. पाखी सम्राट से कहेगी कि अगर वो उसकी वजह से घर छोड़कर जा रहा है तो ना जाए. पाखी कहेगी कि उसके जाने के बाद उसकी जिंदगी खराब हो गई. सम्राट उलटे पाखी को कहेगा कि वो भी चाहती है कि वो इस रिश्ते से अलग हो जाए, लेकिन वो बोल नहीं पा रही. पाखी कहेगी कि अगर वो उसे तलाक देना चाहता है तो बेशक दे सकता है.

सई के मन में उमड़ेगा प्यार

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी तलाक के बाद का अपना प्लान बताएगी. दूसरी तरफ सई को विराट पर आएगा प्यार. एक बार फिर पाखी विराट की जिंदगी में आने की कोशिश करेगी. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news