Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट को पाने के लिए पाखी चलेगी चाल, खुद को आग से जलाने की करेगी कोशिश

'गुम है किसी के प्यार में'  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों विराट और सई के रिश्ते में कड़वाहट बढ़ती ही जा रही है. विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया था लेकिन सई भी घर से भाग जाती है. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि विराट को पाने के लिए पाखी गंदी चाल चलेगी. 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट को पाने के लिए पाखी चलेगी चाल, खुद को आग से जलाने की करेगी कोशिश
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया था. फिर भी सई बालकनी के रास्ते भाग जाती है. विराट की इस हरकत पर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं. दूसरी तरफ सई कॉलेज में जाकर अपने ट्रांसफर की बात करती है लेकिन प्रिंसिपल नहीं मानते हैं. पुलकित सई को समझाने की कोशिश करता है. 

सई का दर्द

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सई पुलकित को विराट के बदले व्यवहार के बारे में बताएगी. सई को लगाता है कि विराट इसलिए उससे गलत व्यवहार कर रहा है क्योंकि सम्राट और पाखी एक हो रहे हैं. सई पुलकित को बताएगी कि उसने पाखी और विराट को साथ कैफे में देखा वो भी हाथ पकड़े हुए. सई को लगता है कि विराट अब भी पाखी को ही प्यार करता है. सई पुलकित को बताएगी कि विराट ने उसे कमरे में बंद कर दिया था. 

सम्राट लेगा विराट की क्लास 

दूसरी तरफ सम्राट भी विराट को डांटेगा. लेकिन भवानी काकू विराट का साथ देगी और वो कहेगी कि सई को पाठ पढ़ाना जरूरी था. शिवानी भी विराट की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर करेगी और फिर पाखी को ताना देगी. सई पुलकित को बताएगी कि अब वो सबसे दूर होना चाहती है. देवयानी भी विराट के ऊपर अपना गुस्सा उतारती है. सम्राट विराट से कमरे की चाबी मांगता है, पर वो नहीं देता है. 

पाखी फिर चलेगी चाल

सभी घरवाले सई को ताना मारेंगे लेकिन सम्राट सबके खिलाफ जाकर एक बार फिर सई का साथ देगा. सम्राट विराट से कमरे चाबी ले लेगा. पाखी सम्राट से कहेगी कि वो उनके मामले में दखल ना दे, इस पर वो पाखी को भी डांट देगा. सम्राट सभी घरवालों को कहेगा कि कोई भी उसके साथ कड़वे शब्दों में बात ना करे. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि घर में पूजा शुरू हो जाएगी और पाखी तब घर पहुंचेगी. दूसरी तरफ पाखी एक ऐसी चाल चलेगी कि सई और विराट में दूरियां आ सकती है. 

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.