Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति की सर्जरी में दिक्कत पैदा करेगा पुलकित, सई को याद कर टूटेगा विराट!
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति की सर्जरी में दिक्कत पैदा करेगा पुलकित, सई को याद कर टूटेगा विराट!

'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही कई ट्विस्ट देखने को आपको मिलेंगे. श्रुति के सामने विराट और सई की सच्चाई आने के बाद वो रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लेगी.

सई, विराट और श्रुति

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी दिन पर दिन उलझती जा रही है. सई विराट से नाराज है क्योंकि उसने उससे अपने और श्रुति के रिश्ते का सच छिपाया जिसके बाद उसने घर छोड़ दिया. लेकिन अब सई ही श्रुति का केस संभालेगी. ऐसे में आप देखेंगे कि आने वाले एपिसोड में आपको कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.

  1. श्रुति की सर्जरी से इनकार करेगा पुलकित
  2. श्रुति के सामने आएगा सई का सच
  3. सई याद करेगी पुराने दिन

नाराज सई याद कर रही बीते दिन

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई ( Ayesha Singh) अपने और विराट के पुराने दिनों को याद करेगी. इसके साथ ही उसे इस बात की चिंता भी होगी कि विराट अपने और श्रुति के बच्चे का अच्छे से ध्यान रख पाएगा या नहीं. हालांकि पुराने दिन को याद करके वो पुलकित से कहेगी कि मैंने विराट सर में हमेशा एक अच्छा पिता देखा है.

घरवालों को सच बताने की जिद करेगा पुलकित

देवी ताई का पति और सई के जीजा जी पुलकित सई से कहेंगे कि अब हमें घरवालों को बता देना चाहिए कि विराट का असली सच क्या है. घरवालों को पता होना चाहिए कि विराट ने श्रुति से शादी की है और उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है.

श्रुति की सर्जरी करने से इनकार करेगा पुलकित

पुलकित सई से कहेगा कि वो श्रुति की सर्जरी नहीं करेगा. वो सई से कहेगा कि तुम भगवान नहीं हो जिसे कोई दुख और तकलीफ ना हो. जवाब में सई कहती है कि इस वक्त मुझे आबा की बात याद आ रही है. आबा कहते थे कि अगर तुम्हें अच्छा डॉक्टर बनना है तो उससे पहले एक अच्छा इंसान बनना होगा.

नहीं देख सकती आबा और आई को तकलीफ में

सई पुलकित से कहती है मैं इस वक्त परिवार के बारे में सोच रही हूं. आबा और आई को जब विराट सर की सच्चाई पता चलेगी तो वो अपनी परवरिश पर ही सवाल उठाएंगे. उन्हें इस तरह देख मुझे बहुत तकलीफ होगी. विराट (Neil Bhatt) सर को क्या करना है और क्या नहीं हम उन पर ही छोड़ देते हैं. 

विराट और सई के बारे में जानकर श्रुति को लगा सदमा

श्रुति को इस बात का पता चल गया है कि सई उसकी पत्नी है. इसके साथ ही वो विराट से कहेगी कि तुमने सई के सामने चीजों को इस तरह से पेश किया है कि कोई भी गलत ही समझेगा. 

बहुत कर चुके मदद

श्रुति विराट से कहती है कि मेरी अब तक बहुत मदद की है. तुमने जो मेरे लिए किया शायद कोई रिश्तेदार भी ऐसा नहीं करता. इसके साथ ही वो विराट से कहती है कि तुम सई को सच क्यों नहीं बता देते. तुमने उससे हमारा सच क्यों छिपाया हुआ है. इसके बाद विराट कहता है तुम मेरे और सई के इस मैटर से दूर रहो. 

 

इसे भी पढ़ें: Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: इन 5 ट्विस्ट से विराट और सई की जिंदगी में आएगा तूफान, पाखी उठाएगी फायदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news