Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई लेगी अपने फैसले पर यूटर्न, विराट के साथ जाएगी चौहान निवास; काकू करेगी स्वागत
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई लेगी अपने फैसले पर यूटर्न, विराट के साथ जाएगी चौहान निवास; काकू करेगी स्वागत

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों सई के एक्सीडेंट का ट्रैक दिखाया जा रहा है. लेकिन आज सई को हॉस्पिटल से डिस्चार्च मिल जाएगा. सई विराट के साथ चौहान निवास जाएगी. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट को अपनी गलतियों का एहसास होता है और वो सई से माफी भी मांगता है, लेकिन सई उसे माफ नहीं करती. विराट बार-बार उसे घर आने के लिए कहता है लेकिन सई चौहान निवास में आने से मना कर देती है और पुलकित के घर जाने को तैयार हो जाती है.

  1. सई से माफी मांगेगा विराट
  2. सई को हॉस्पिटल से मिलेगा डिस्चार्ज
  3. चौहान निवास जाने का फैसला करेगी सई

अश्विनी देगी पाखी को धमकी

आज आप देखेंगे कि विराट पाखी को खरी-खोटी सुनाएगा है इतने में अश्विनी विराट का खाना लेकर कमरे में आएगी और वहां पाखी को देख गुस्से से लाल हो जाएगी. अश्विनी का गुस्सा पाखी के ऊपर फूट पड़ेगा और वो पाखी को विराट से दूर रहने के लिए कहेगी. दूसरी तरफ सई की हालत पहले से बेहतर हो जाएगी और वो पुलकित के साथ घर जाने के लिए तैयार हो जाएगी. 

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होगी सई

सई को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जाता है. विराट एक बार फिर सई से रिक्वेस्ट करता है कि वो उसके साथ घर चले लेकिन सई मना कर देती है. सई बताती है कि उसे विराट के व्यवहार से कितनी तकलीफ हुई है. सई पुलकित के साथ जाने के लिए कहती है. लेकिन काफी बातें सोचने के बाद सई चौहान निवास जाने के लिए कहती है. यह सुन विराट का चेहरा खिल जाता है. 

काकू करेगी स्वागत

सई आगे कहती है कि वो चौहान निवास जाकर अपना सामान लेकर पुलकित के घर जाएगी. विराट सई को मना करता है कि वो सिर्फ सामान लेने के लिए वहां ना आए. लेकिन सई कहती है कि वो घर जाकर अपना सामान खुद लेकर आएगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई को घर में देख सब लोग खुश हो जाएंगे, भवानी तो सई की आरती भी उतारेगी. 

यह भी पढ़ें- कंधे पर बोझ लादे Urvashi Rautela ने किया वर्कआउट, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news