Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: घर छोड़ने के बाद गहरी खाई में गिरेगी सई, क्या फिर अधूरी रह जाएगी विराट की प्रेम कहानी?
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: घर छोड़ने के बाद गहरी खाई में गिरेगी सई, क्या फिर अधूरी रह जाएगी विराट की प्रेम कहानी?

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई आखिरकार घर से भाग जाएगी. लेकिन बस स्टॉप जाते हुए सई के साथ कुछ ऐसा होगा कि विराट हिल जाएगा.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि सई गढ़चिरौली जाने के फैसले को लेकर अडिग होती है. वो पूरे घर को छोड़कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है. देवयानी को सई के जाने की खबर है लेकिन वो किसी को यह बात नहीं बता सकती कि सई घर छोड़कर जा रही है. 

  1. सई छोड़ेगी चव्हाण निवास
  2. सई का होगा भयंकर एक्सीडेंट
  3. क्या खत्म होगी सई और विराट की प्रेम कहानी

सई विराट को कहेगी अलविदा

आज आप देखेंगे रिवाज के अनुसार विराट और सम्राट अपनी पत्नियों का मांग में सिंदूर भरेंगे. सम्राट गणपति विसर्जन के बाद फैमिली ट्रिप प्लान करेगा. वहीं सई अपने फैसले को लेकर पीछे नहीं हटने का फैसला लेगी. सई गुजरे पलों को याद करेगी और उसे एहसास होगा कि आबा के बाद विराट ने ही उसका सबसे ज्यादा ख्याल रखा है. सई फैसला लेगी कि वो जाते-जाते विराट को माफ कर देगी. सई विराट को बाय कहेगी लेकिन विराट समझ नहीं पाएगा कि वो ऐसा क्यों कह रही है. 

परिवार वाले सई को कहेंगे बुरा-भला

सई अपनी सास के साथ इमोशनल हो जाएगी, अश्विनी को लगेगा की सई उससे कुछ छिपा रही है. लेकिन सई बात को पलट देगी. सई आखिरकार सारा सामान लेकर चव्हाण निवास से बाहर चली जाएगी. सई विराट के साथ बीते सभी हसीन लम्हों को याद करेगी. दूसरी तरफ सभी परिवार वाले खाना खाने बैठेंगे. पाखी ने सबके लिए खाना बना कर रखा है. लेकिन सई के नहीं आने पर परिवार वाले उसके पीठ पीछे उसे ताना देंगे. सम्राट एक बार फिर सई का साथ देगा लेकिन पाखी सई के बारे में बुरा-भला कहेगी.

सई का होगा एक्सीडेंट

बस स्टॉप जाते हुए रास्ते में एक बहुत बड़ा गड्ढा आता है और उस गड्ढे में एक छोटा बच्चा गिरने वाला होगा. सई कार से भागकर आएगी और बच्चे को बचा लेगी लेकिन वो खुद इस गड्ढे में गिर जाएगी. सई का सिर लोहे की रॉड पर लग जाता है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि घरवालों को सई की चिट्ठी के बारे में पता लगेगा. सम्राट उसे ढूंढ़ने के लिए जाएगा लेकिन विराट मना कर देगा. आई बेहद परेशान हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- नोरा ने फिर दिखाया अपना कातिल फिगर, ऐसी ड्रेस पहनकर दिखाए टोन्ड लेग्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news