Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट के सामने सच्चाई लेकर आएगी सई, पकड़ा जाएगा सम्राट का झूठ
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट के सामने सच्चाई लेकर आएगी सई, पकड़ा जाएगा सम्राट का झूठ

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों सम्राट की वापसी को लेकर घमासान चल रहा है. सई और सम्राट की मुलाकात हो चुकी है और अब विराट भी सम्राट से मिलेगा, लेकिन वो उसे पहचानने से मना कर देगा. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि चव्हाण परिवार में इस बात को लेकर काफी उदासीनता है कि सम्राट अब तक घर नहीं लौटा है. पाखी अपने घर जाने का फैसला लेती है. दूसरी तरफ सई की मुलाकात सम्राट से हो जाती है और वो खुशी के मारे फूली नहीं समाती. सई विराट को बताती है कि उसकी मुलाकात सम्राट से हुई है. 

  1. सम्राट से मिलेगा विराट
  2. सम्राट पहचानने से कर देगा मना
  3. सई लाएगी सम्राट का सच सामने

भवानी की बात नहीं टाल पाएगी पाखी

आज आप देखेंगे पाखी अपनी मां से कहेगी कि सम्राट कभी वापस नहीं आएगा. वो इस घर में नहीं रह सकती, उसकी जिंदगी बद से बदतर हो गई है. पाखी की मां उसे आगे बढ़ने के लिए कहेगी. इस पर पाखी की सास भी उसे आगे बढ़ने की ही सलाह देगी. पाखी घर से जाने का फैसाला लेगी, इस पर भवानी उसे कुछ दिन और रुकने के लिए कहेगी. पाखी भवानी की बात नहीं टाल पाएगी. 

सम्राट सबको पहचानने से कर देगा मना

दूसरी तरफ सम्राट की खबर सुनकर विराट खुशी से फूला नहीं समाएगा. सई विराट को सम्राट के बारे में सबकुछ बताएगी है. सई विराट को कहेगी कि शाम को अनाथालय जाकर पता लगाएंगे कि वो सम्राट है भी कि नहीं. शाम होगी और सई अनाथालय पहुंचेगी वो भी विराट, मोहित और सनी के साथ. सम्राट के सामने सबसे पहले मोहित और सनी जाएंगे. सम्राट उन्हें पहचानने से मना कर देगा. 

सई लाएगी सच सामने

सम्राट कहेगा कि उसका कोई भाई या बहन नहीं है. मोहित यह सुनकर काफी निराश हो जाएगा. इतने में विराट भी अंदर आएगा और सम्राट उसे भी पहचानने से मना कर देगा. विराट अपने प्यार की दुहाई देगा, रोएगा लेकिन सम्राट टस्स से मस्स नहीं होगा. सम्राट सबको घर से जाने के लिए कहेगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई ये साबित करेगी कि सम्राट झूठ बोल रहा है कि वो सम्राट नहीं है. 

यह भी पढ़ें- विदेश जाते ही सूट साड़ी छोड़ कंगना ने पहनी ब्रालेट, ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news