Ghum Hai Kisikey Pyaar meiin Spoiler Alert: खो जाएगी सई की याददाश्त! विराट को लगेगा सदमा
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar meiin Spoiler Alert: खो जाएगी सई की याददाश्त! विराट को लगेगा सदमा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' बहुत जबर्दस्त ट्विस्ट आने के लिए तैयार है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों कहानी करवट ले रही है. इस शो में कुछ ऐसे ट्विस्ट आने वाले हैं जो दर्शकों ने कभी सोचा भी नहीं होगा. जी हां, जहां बीते कुछ एपिसोड से सई और विराट के बीच कड़वाहट बढ़ती नजर आ रही है. वहीं दूसरी ओर पाखी की हर प्लानिंग सटीक तौर पर काम कर रही है. गड़बड़ भले ही पाखी के कारण होती है लेकिन सई हर बात के लिए सिर्फ विराट को जिम्मेदार ठहराती है. वहीं अब आने वाले शो में सई अपनी याददाश्त खोने वाली है.  

  1. सई की खो जाएगी याददाश्त
  2. विराट भी होगा बदहवास
  3. पाखी उठाएगी मौके का फायदा

विराट की कोशिश होगी बेकार

जहां एक ओर पाखी अपनी काबयाब चालों के बल पर दमदार नजर आ रही है. वहीं सई और विराट की शादीशुदा जिंदगी अब अजीब मोड़ पर आ गई है. हमने 'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में सई और विराट की बीच काफी बहस होते देखी है. विराट सब ठीक करने की कोशिश करता है लेकिन हर बार वह असफल रहता है. अब आने वाले समय में शो में भयंकर बदलाव आने वाला है. क्योंकि सई (Ayesha Singh) का एक्सीडेंट होगा और उसकी याददाश्त चली जाएगी. 

ऐसी होगी विराट की हालत 

विराट और सई के झगड़े का मजा लेते हुए पाखी खूब ताने कसेगी और चुटकी लेगी. पाखी यह जानकार खुश होगी सई और विराट अब जरा सी बात पर भी आपस में भिंड़ जाते हैं. इसके बाद वह मौके का फायदा उठाकर सई के दिमाग से खेलेगी और उसे ताने मारेगी. इन्ही बातों में आकर सई, घर यानी चौहान हाउस छोड़ने की ठान लेगी. लेकिन बाहर निकलते ही सई का एक्सीडेंट हो जाएगा, वह सब कुछ भूल बैठेगी और ये सब देखकर विराट की भी हालत खराब हो जाएगी. 

क्या पाखी उठाएगी इसका फायदा 

ऐसा लग रहा है कि सई की याददाश्त जाने के बाद पाखी इस मौके का फायदा उठाएगी. क्योंकि अब सई अपने रिश्ते के बारे में भूल गई है तो वह विराट के करीब आने की कोशिश कर सकती है. हालांकि यह तो वक्त ही बताएगा कि आगे क्या होने वाला है. 

इसे भी पढ़ें: जब Amitabh Bachchan को चढ़ा क्रिकेट का बुखार, पर बल्ला ही पड़ गया छोटा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news