Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई की जिंदगी में तूफान लेकर आया राजीव, बुआ ने काटी कलाई; सारी हदें पार कर गया विराट
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई की जिंदगी में तूफान लेकर आया राजीव, बुआ ने काटी कलाई; सारी हदें पार कर गया विराट

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं. घरवाले और विराट पहले से ही सई से नाराज हैं. ऐसे में राजीव की एंट्री होने के बाद, बात इतनी बढ़ जाएगी की सई का परिस्थिति को संभालना मुश्किल हो जाएगा.

'गुम है किसी के प्यार में'

नई दिल्ली:  'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) एक नए किरदार की एंट्री हो गई है जिसने विराट (Virat) और सई के रिश्ते को और भी ज्यादा खराब कर दिया है. आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जिसे जानकर ना केवल सई की जिंदगी में नया तूफान आएगा बल्कि घरवालों की नजरों में सई एक बार फिर से मुजरिम साबित होगी.

  1. विराट और सई का झगड़ा
  2. नया किरदार लेकर आया तूफान
  3. घरवालों के सामने आया राजीव का नाम

शिवानी बुआ के एक्स की एंट्री ने मचाया तहलका

 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में शिवानी बुआ के एक्स राजीव की एंट्री हो गई है. शो में राजीव का किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं. सचिन (Sachin Shroff) की एंट्री सई की जिंदगी में ऐसा तूफान लेकर आएगी जिसे रोकना सई के लिए मुश्किल हो जाएगा.

राजीव से चोरी छिपे मिलेगी सई

सई राजीव से चोरी छिपे मिलेगी, जिसकी भनक विराट को लग जाएगी. वो सई के पीछे-पीछे जाएगा और वहां पहुंचते ही राजीव को जोरदार तमाचा मारेगा. इसके बाद वो पुलिस को बुलाएगा और उसे गिरफ्तार करवा देगा. 

सई को खरी-खोटी सुनाएगा विराट

इसके बाद सई विराट से घर आकर कहेगी कि वो एक बार शिवानी बुआ और राजीव को मिलवाना चाहती है. ताकि अगर उनके रिश्ते में ठीक होने की हल्की सी भी गुंजाइश हो तो उनका रिश्ता बच जाए. विराट सई की बातें सुनकर और भड़क जाता है और कहता है कि तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है. तुम्हें दूसरों के सामने पुराने मुद्दों को खोलकर अपनी वाहवाही हासिल करनी है.

अस्पताल पहुंचीं शिवानी बुआ

इसके साथ ही विराट (Neil Bhatt) ने सई से कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ये सोचने कि शिवानी बुआ और राजीव एक साथ फिर से होंगे. गुस्से में तिलमिलाए विराट ने कहा- तुमने ये सोच भी कैसे लिया कि मेरी शिवानी बुआ उस थर्ड क्लास राजीव को अपनी जिंदगी में वापिस लाने के बारे में विचार करेंगी. इन्हीं हाथों में मैं अपनी बुआ को अस्पताल में ले गया था वो भी अधमरी हालत में. हमें ये तक नहीं पता था कि वो जिंदा हैं भी या नहीं. ये सब हुआ उस राजीव की वजह से. इस बीच विराट पुरानी बातें यादकर इमोशनल हो जाता है.

शिवानी बुआ ने काट ली थी कलाई

विराट को याद आता है कि कैसे सम्राट और उसने शिवानी बुआ के कमरे के दरवाजे को तोड़ दिया था. दरवाजा तोड़ते ही विराट ने देखा था कि दुल्हन की तरह सजी हुई शिवानी बुआ बेहोश पड़ी हैं और उन्होंने अपनी कलाई काट ली है. 

राजीव का नाम सुनते ही भड़क जाएंगे घरवाले

उधर, पाखी विराट और सई के झगड़े की आवाजें सुन लेती है. इसके बाद वो कमरे में आती है और दोनों के बीच का झगड़ा और भी बढ़ जाता है. इसके बाद पाखी नीचे जाती है और घरवालों से पूछती है कि ये राजीव कौन है? पाखी के मुंह से राजीव का नाम सुनकर घरवाले पूछते हैं तुम्हें कैसे पता चला इसके बारे में. इसके बाद पाखी सई का नाम लेती है. घरवाले राजीव का नाम सुनते ही भड़क जाते हैं.

 

ये भी पढ़ें: Anupama Prequel: 15 साल पहले ऐसे दिखते थे यंग वनराज शाह और अनुपमा, देखिए अनदेखी तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news