Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: विराट और सई की करीबियों को लगी पाखी की नजर, क्या टूट जाएगी ये प्यारी जोड़ी!
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: विराट और सई की करीबियों को लगी पाखी की नजर, क्या टूट जाएगी ये प्यारी जोड़ी!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: टीवी शो में बीते दिनों से खुशी का माहौल है लेकिन अब विराट एक बार फिर सई से दूर जाने के लिए अपने ट्रांसफर की बात कर रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: प्यार, दोस्ती, फर्ज और परिवार के बीच उलझी कहानी वाला फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अब नए ट्विस्ट के लिए तैयार है. जहां बीते दिनों में विराट और सई (Virat Sai) करीब आए हैं, वहीं अब दोनों के बीच एक बार फिर दूरी बढ़ने वाली है. क्योंकि इस बार विराट ने सई से दूर जाने के लिए एक बार फिर ट्रांसफर लेने का फैसला लिया है. 

करीबियों को लगी पाखी की नजर

'गुम है किसी के प्‍यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में विराट और सई काफी करीब आते नजर आ रहे हैं. सई के एक्सीडेंट के बाद से दोनों ने नए सिरे से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया है. अलग अलग कमरों में रहकर दोस्‍त बन चुके हैं लेकिन अब वह एक ही कमरे में पहले की तरह साथ रहने लगेंगे. अब इस सीरियल की कहानी नया टर्न ले रही है. क्योंकि पर‍िवार की मुखिया सदस्य भवानी ने उन्‍हें यह आदेश दिया है कि सई और विराट पति पत्‍नी हैं तो उन्‍हें एक ही कमरे में रहना होगा जैसे घर के बाकी कपल रहते हैं. 

भवानी को है विराट की चिंता 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भवानी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि सई और विराट एक कमरे में रहेंगे और एक साल के भीतर चव्‍हाण परिवार को उनका नया वारिस यानी बच्चा देंगे. इस बात को सुनते ही सई और विराट के होश उड़ जाएंगे. क्‍योंकि भले ही वह दोनों करीब आ गए हैं लेकिन उनके बीच पति पत्‍नी का रिश्‍ता ही नहीं है. उनकी शादी एक समझौता है. भवानी की चिंता ये है कि दोनों पति पत्‍नी होकर भी पति पत्‍नी की तरह जीवन नहीं बिता रहे हैं. वहीं डॉक्‍टर बनने के बाद सई विराट की जिंदगी से चले जाने की बात करती है. ऐसे में विराट के भविष्‍य को लेकर भवानी चिंता में हैं. 

विराट फिर लेगा ट्रांसफर होगा सई से दूर 

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि सई अपने पति विराट के कमरे में रहने लगेगी. चव्‍हाण निवास में दिवाली का जश्‍न मनाया जाएगा और इस दौरान विराट-सई के बीच की दूरियां कम होंगी. यह देखकर पाखी का दिल और जलेगा. हालांकि विराट एक बार फ‍िर सई से दूरी बनाए रखने के लिए और उसके सिर से बच्चे का तनाव दूर करने के लिए अपने ट्रांसफर की बात कहेगा. जिसे सुनकर सई परेशान हो जाएगी. अब देखना ये होगा कि क्‍या इस बार सई विराट को खुद से दूर जाने देगी? 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने बीच समंदर दिखाया हॉट अंदाज! बोल्डनेस करेगी घायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news