Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:विराट से पैसे लेकर गायब हो जाएगी सई, घरवालों को लगेगा झटका
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:विराट से पैसे लेकर गायब हो जाएगी सई, घरवालों को लगेगा झटका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Updates: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आज आप देखेंगे कि सई को अचानक पैसों की जरूरत पड़ जाती है और वो विराट से पैसे मांगती है. सई कॉलेज तो जाती है लेकिन देर रात तक लौट कर नहीं आती.

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट को अजिंक्य से जलन होती है और वो गुस्से में सई के साथ उसका नाम जोड़ देता है. विराट और सई के मन में एक-दूसरे के लिए जज्बात होते हैं लेकिन बयां नहीं कर पाते. सई और विराट की इन सभी बातों को पाखी कमरे के बाहर से सुन रही होती है. 

  1. पाखी विराट पर लगाएगी इल्जाम
  2. सई विराट से मांगेगी पैसे
  3. देर रात  तक घर नहीं लौट कर आएगी सई

पाखी को कमरे के बाहर पकड़ लेगी सई

आज आप देखेंगे कि विराट और सई (Virat And Sai) अपनी पर्सनल बातें कर रहे होते हैं तभी सई को दिखता है कि कोई उनके कमरे के बाहर है. सई दरवाजा खोलती है और पाखी को देखती है. विराट और पाखी बहस करने लग जाते हैं. पाखी एक बार फिर विराट से अपने पुराने रिश्ते की दुहाई देती है. सई दोनों को शांत करने की कोशिश करती है. पाखी सई को विराट को लेकर सचेत करती है और सई उसे मुंहतोड़ जवाब देकर वापस अपने कमरे की ओर चली जाती है. 

सई इकट्ठा करेगी पचास हजार

सई सुबह-सुबह अपने सारे पैसे इकट्ठा करती है. लेकिन दस हजार रुपये कम पड़ते हैं और वो विराट से मदद मांगती है लेकिन सई विराट को बताती नहीं है कि उसे पचास हजार की जरूरत क्यों है. सई विराट को रिंग बेचने की धमकी देती है और विराट तुरंत उसे पैसे निकाल कर दे देता है. विराट के लाख पूछने पर भी सई उसे नहीं बताती है कि उसे पैसे की क्यों जरूरत है.

वापस घर नहीं आएगी सई

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई देर रात तक घर नहीं पहुंचती है. सभी घरवाले परेशान होते हैं. विराट ड्यूटी से लौटकर आता है और सई को ढूंढ़ने लग जाता है लेकिन भवानी बताती है कि वो कॉलेज से नहीं लौटी है. सई के लापता होने पर विराट परेशान होता है क्योंकि सई के पास ढेर सारे पैसे होते हैं. जिस पर पाखी एक बार फिर ताना मारेगी. 

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह और सोनम का रिश्ता जान चकरा जाएगा सिर, अर्जुन भी हैं दूर के रिश्तेदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news