Govinda Video: गोविंदा के बेटे करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू! डांस में बाप को टक्कर देने की है तैयारी; ये वीडियो है प्रूफ
Advertisement

Govinda Video: गोविंदा के बेटे करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू! डांस में बाप को टक्कर देने की है तैयारी; ये वीडियो है प्रूफ

Indian Idol 13 Govinda: गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja)इंडियन आइडल 13 में बतौर गेस्ट पहुंचे हैं. गोविंदा-सुनीता का बेटा यशवर्धन भी सिंगिंग शो पर पिता गोविंदा के साथ दिखाई दिया.

गोविंदा और उनका बेटा यशवर्धन आहूजा

Govinda Son Yashvardhan Video: इंडियन आइडल 13 के लेटेस्ट एपिसोड में गोविंदा (Govinda) और उनके बेटे यशवर्धन (Yashvardhan Ahuja) की जबरदस्त जोड़ी ने एंटरटेनमेंट का रंग जमा दिया. गोविंदा और यशवर्धन (Govinda and Yashvardhan Dance) ने 'हीरो नंबर 1' गाने पर खूब सारे ठुमके भी लगाए. यशवर्धन के लुक्स और उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों को अपना फैन बना लिया. गोविंदा और यश के डांस का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) पर यशवर्धन की इस परफॉर्मेंस ने कई तरह के सवाल भी उठा दिए हैं. नेटीजन्स सवाल कर रहे हैं कि क्या गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. 

यशवर्धन आहूजा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू 

इंडियन आइडल के स्टेज पर धर्मेंद्र (Dharmendra) के सामने यशवर्धन का डांस करना और लुक्स को लेकर खूब सारी तारीफें बटोरना कहीं ना कहीं उनके बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों को हवा देता है. ऐसे बात करें तो यशवर्धन (Govinda Son Name) अपने पिता की तरह ही टैलेंटेड हैं. वह डांस में भी अपने पिता गोविंदा को जबरदस्त टक्कर देते नजर आते हैं. इंडियन आइडल के मंच पर गोविंदा और बेटे यशवर्धन को डांस करता देख सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी खूब एन्जॉय करती हैं. 

इंडियन आइडल में गोविंदा के परिवार ने मचाया धमाल 

इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13 New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में गोविंदा, उनकी पत्नी और बेटे यशवर्धन ने अपनी फैमिली और पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बातें की. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Govinda and Sunita Ahuja) ने अपनी प्रेग्नेंसी का भी एक मजेदार किस्सा शो पर सुनाया. सुनीता आहूजा ने धर्मेंद्र के सामने कहा, जब वह प्रेग्नेंट थीं तो गोविंदा ने उन्हें आपकी (धर्मेंद्र) की तस्वीर लाकर दे दी थी और कहा था बस ऐसा ही चाहिए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news