फिटनेस के लिए Himanshi Khurana ने सीखा इतना कठिन काम! PHOTO देख छूटेंगे पसीने
X

फिटनेस के लिए Himanshi Khurana ने सीखा इतना कठिन काम! PHOTO देख छूटेंगे पसीने

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट, सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) फिटनेस के लिए एरियल सिल्क की कला (Aerial Silk Art) सीख रही हैं.

फिटनेस के लिए Himanshi Khurana ने सीखा इतना कठिन काम! PHOTO देख छूटेंगे पसीने

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट, सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) फिटनेस के लिए एरियल सिल्क की कला (Aerial Silk Art) सीख रही हैं. उन्होंने कहा कि इसे कम आंका गया है और इसे करने के लिए बहुत ज्यादा मानसिक शक्ति की जरूरत होती है. 

काफी कठिन है ये आर्ट 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने कहा, 'इसे करने के लिए अत्यधिक मानसिक शक्ति और दृढ़ता की आवश्यकता होती है. इसे कम करके आंका जाता है और हमें इस खूबसूरत कला के लिए और ज्यादा लोगों की आवश्यकता होती है. इसे बहुत अधिक शक्ति की आवश्यकता होती है और इसे बनाए रखने के लिए अपनी ऊर्जा की गहराई तक जाना पड़ता है.'

तस्वीर देख फैंस ने की तारीफ

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने आगे कहा, 'मेरी मदद करने के लिए एक महान टीम है और मैं बस इस फॉर्म से प्यार कर रही हूं. अब तक की प्रगति से बहुत खुश हूं.' हिमांशी को उम्मीद है कि वह एक दिन कला में महारथ हासिल कर लेगी. उन्होंने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

सभी को दिया प्यार

एक्ट्रेस ने कहा, 'स्वस्थ रहने के लिए सभी को किसी न किसी रूप में कसरत करनी चाहिए. स्वास्थ्य सर्वोपरि है और इसे कभी भी हल्के में नहीं लिया जा सकता. सभी को मेरा प्यार.'

इसे भी पढ़ें: अनुज से प्यार होते ही बदली Anupama, मेकओवर के बाद यूं आ रही नजर- PHOTO VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news