Lockdown: खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए हिना खान कर रहीं ये स्‍पेशल वर्कआउट

लॉकडाउन में लोग अपने काम-काज समेत बाकी एक्टिविटीज से दूर होने के साथ-साथ वर्कआउट से भी दूर हो गए हैं. लेकिन फिटनेस के लिए जुनूनी लोगों ने ऐसे समय में भी रास्‍ता निकाला और घर पर ही वर्कआउट किया.  अभिनेत्री हिना खान भी ऐसे ही ही फिटनेस लवर में से एक हैं.

Lockdown: खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए हिना खान कर रहीं ये स्‍पेशल वर्कआउट

नई दिल्ली: लॉकडाउन में लोग अपने काम-काज समेत बाकी एक्टिविटीज से दूर होने के साथ-साथ वर्कआउट से भी दूर हो गए हैं. लेकिन फिटनेस के लिए जुनूनी लोगों ने ऐसे समय में भी रास्‍ता निकाला और घर पर ही वर्कआउट किया. अभिनेत्री हिना खान भी ऐसे ही ही फिटनेस लवर में से एक हैं. वह पूरी तरह से स्वस्थ जीवन शैली को अपनाती हैं और उनका वर्कआउट रूटीन उनके लिए बहुत अहमियत रखता है. 

लॉकडाउन के बीच, जब वह जिम नहीं जा सकती हैं तो हिना अपने ट्रेनर के साथ घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं. इसकी कई झलकियां उनके इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर नजर आती हैं.  इन पोस्‍ट में वह फिट रहने के लिए फोकस्‍ड और समर्पित होकर व्यायाम करती हुई नजर  रही हैं. पिलाटिस और स्ट्रेचिंग उनके वर्कआउट के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से हैं. बल्कि वह रोजा रखने के दौरान भी पसीना बहाने से पीछे नहीं हट रही हैं. 

अपने पिलाटिस सेशन में से एक की तस्वीरें साझा करते हुए हिना ने लिखा, ''पिलाटिस शरीर, मन और आत्मा का पूर्ण समन्वय है और मेरा अपने शरीर पर पूर्ण नियंत्रण है.''  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#QuarantineWorkout Don’t count the days Make the days count.. #WorkOutInStyle #WorkOutWithHinaKhan

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें कि हिना एक प्रसिद्ध टीवी स्टार हैं और उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में भी अपने करियर की शुरुआत की है. उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' करने से पहले नौ साल तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया था, जो काफी सुर्खियों में रहा. इसके बाद वह 'बिग बॉस' में भी नजर आईं. कुछ समय के लिए, उन्होंने एकता कपूर की 'कसौटी जिंदगी की 2' में भी अभिनय किया.

उनकी पहली हिंदी फ़िल्म 'हैक्‍ड' थी और इस बीच उन्होंने 'डैमेज्ड 2' के साथ डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म में भी कदम रखा. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी शॉर्ट फिल्म का शीर्षक 'स्मार्ट फोन' है.