Hina Khan का लिखा इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल, छह साल पुराने दर्द का किया जिक्र
Advertisement

Hina Khan का लिखा इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल, छह साल पुराने दर्द का किया जिक्र

टेलीविजन इंडस्ट्री (Television industry) की स्टार हिना खान (Hina Khan) ने कर्म को लेकर एक पोस्ट लिखा जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टेलीविजन इंडस्ट्री का हिना खान (Hina Khan) जाना पहचाना नाम है. हाल में ही हिना खान (Hina Khan) एकता कपूर के सुपरनेचुरल (Supernatural) शो 'नागिन 5' में दिखाई दी थी. जिसने खासी सुर्खियां बटोरी थी. 2009 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से डेब्यू कर हिना लोगों के दिलों में छा गई थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में एक पोस्ट (Post) किया है जो वायरल हो रहा है. इस लंबे नोट में उन्होंने कर्मों के फल को लेकर बात की है जो कि सबका ध्यान खींच रहा है. उन्होंने इस पोस्ट में छह साल पहले किसी बात की जिक्र किया है, जिसने उन्हें तोड़ कर रख दिया था. 

fallback

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट में हिना ने लिखा है कि कर्म लौटकर जरूर आते हैं और लोगों को तब अपनी गलतियों का एहसास होता है. 'कई साल पहले....6 साल पहले...इस वाक्य ने मुझे किसी की याद दिला दी है जिसने सालों तक मेरे साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया था. मैं हमेशा इस ख्याल में खोई रहती थी कि क्या मैं इतनी बुरी हूं. इस बात को सोचकर मैं टूट भी जाया करती थी.

ये भी पढ़ें- गोल्ड खरीदने का है 'गोल्डन' चांस!, दो दिन में 1600 रुपये सस्ता, जानिए सर्राफा बाजार में क्या हैं भाव?

जब आप बार-बार चीजों को सही करने की कोशिश करते हैं और सामने वाला शख्स उसे समझता नहीं है तो  इससे दिल को चोट पहुंचती है. मुझे एक ही डायलॉग (dialogue) याद आता है कि कुछ घाव ऐसे होते हैं जो कभी नहीं भरते हैं. उन्होंने लिखा है कि कोई नहीं, मुझे कर्म में यकीन है. लोगों को लगता है कि वो सालों तक लोगों के साथ बिना किसी कारण के बुरा करते जाएंगे. उन्हें अपने पर कोई पछतावा भी नहीं होता. इसी पोस्ट में हिना ने लिखा है कि कर्म एक बहुत खराब चीज है. अरे नहीं, कर्म एक उत्तम दर्जे का बुद्धिमान शख्स है जो शांति से आपको बैठाएगा और एक चाय पिलाएगा. जिसका आपको बाद में अहसास होगा वो चाय इसी जहर से भरी हुई थी. जिसे आप सालों तक दूसरों को परोसते रहे हैं. हिना खान बिग बॉस 11 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आईं थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news