Hina Khan Love Bite: डीप नेक ड्रेस पहन लव बाइट दिखाने से नहीं चूकी ये संस्कारी बहू, समंदर किनारे हो गईं नॉटी
Advertisement

Hina Khan Love Bite: डीप नेक ड्रेस पहन लव बाइट दिखाने से नहीं चूकी ये संस्कारी बहू, समंदर किनारे हो गईं नॉटी

Hina Khan Boldness: हिना खान यूं तो काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं लेकिन उस बार ये हसीना अपनी लव बाइट दिखाकर बोल्डनेस की हर हद को पार कर गई हैं. 

हिना खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Hina Khan Bold Outfit: अगर टीवी की सबसे संस्कारी बहू की बात हो तो फिर हिना खान (Hina Khan) का जिक्र होना लाजिमी हो जाता है. ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा को भला कौन भुला सकता है. मासूमियत और संस्कारों से भरी. लेकिन लगता है कि हिना खान वो सब कुछ भूल बैठी हैं और एक नए ही कलेवर में उनका लेटेस्ट अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है. कई मौकों पर हिना ये साबित कर चुकी हैं कि वो कितनी हॉट और बोल्ड हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो किया है  वो देखकर तो उनके चाहनेवालों को भी यकीन नहीं आ रही हैं.  

हिना ने फ्लॉन्ट की लव बाइट!
दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो डीप नेक वाली ड्रेस और काला चश्मा पहन गजब के पोज देती दिख रही हैं. बैकग्राउंड में गाना भी काफी जबरदस्त बज रहा है जो इस सिचुएशन पर फिट बैठता है. इस वीडियो की पहली ही तस्वीर में लोगों का ध्यान हिना के सीने पर पड़े लाल निशान पर चला जाता है. जैसे ही ये निशान उनके फैंस ने देखा तो उन्होंने भी सवाल पूछने में देर नहीं लगाई. लोगों ने हिना से इस लाल निशान को लेकर ऐसे ऐसे सवाल पूछे कि खुद हिना को भी इसका जवाब देने के लिए कई बार सोचना पड़ेगा. सोशल मीडिया पर अब लोग इसे लव बाइट बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वहीं हिना की कातिल अदाएं भी इस वीडियो में बिजली की तरह गिर रही हैं. यूं तो हिना अक्सर अपनी वीडियो से सुर्खियां बंटोरती ही हैं लेकिन इस बार इस लव बाइट को लेकर हसीना चर्चा में हैं.  

रॉकी जायसवाल को कर रही हैं डेट
वैसे आपको बता दें कि हिना खान रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं वो भी कई सालों से. उनके रिलेशनशिप को कई साल हो चुके हैं. लेकिन अब तक दोनों ने शादी नहीं की है. अक्सर वेकेशन पर ये कपल साथ ही नजर आता है लेकिन शादी को लेकर इनकी क्या प्लानिंग है इसे लेकर हिना ने कभी कुछ भी रिवील नहीं किया है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news