आदित्य की जाएगी नौकरी और इमली की आएगी शामत, पर इस बार बाल-बाल बचेगी मालिनी

आदित्य (Aditya) ही नहीं बल्कि अर्पणा (Aparna) भी इमली (Imlie) के ऊपर गुस्सा करेगी. आदित्य (Aditya) सभी के सामने इमली (Imlie) से कहेगा कि वो जाकर मालिनी (Malini) और उसकी मां से माफी मांगे.

आदित्य की जाएगी नौकरी और इमली की आएगी शामत, पर इस बार बाल-बाल बचेगी मालिनी
इमली आज का एपिसोड

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में इन दिनों मालिनी हर बाजी जीतती चली जा रही है. इमली (Imlie) को लगातार शिकस्तों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले एपिसोड में तो इमली (Imlie) से हर सच उगलवाने ही वाली थी कि मालिनी ने आखिरी वक्त पर सारा खेल खराब कर दिया. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्य (Aditya) इमली (Imlie) के इस प्लान को घटिया बताएगा. लेकिन बात बस इतनी सी नहीं है.

मालिनी से माफी मांगेगी इमली
आदित्य (Aditya) ही नहीं बल्कि अर्पणा (Aparna) भी इमली (Imlie) के ऊपर गुस्सा करेगी. आदित्य (Aditya) सभी के सामने इमली (Imlie) से कहेगा कि वो जाकर मालिनी (Malini) और उसकी मां से माफी मांगे. इमली (Imlie) इस बर्ताव पर बस आदित्य को देखती रह जाएगी. इमली (Imlie) मालिनी से माफी मांगने ही जा रही होगी जब अनु सच उगल देगी. इस पर मालिनी उसे अपने घर चलने के लिए कहेगी. उधर इमली आदित्य को घर के बाहर बुलाने लगेगी.

इमली और मालिनी के बीच होगी हाथापाई
इस दौरान इमली (Imlie) और मालिनी (Malini) के बीच हाथापाई शुरु हो जाएगी. उधर आदित्य जैसे ही घर से बाहर आएगा तो वह इमली और मालिनी (Malini) को हाथापाई करते देख लेगा. आदित्य इमली (Imlie) पर भड़केगा और उसे रोकने की कोशिश करेगा. इमली (Imlie) बताएगी कि मालिनी (Malini) की मां ने अभी-अभी सच कहा है लेकिन आदित्य उसकी एक नहीं सुनेगा और उल्टा उसे ही डांटने लगेगा.

मालिनी करेगी इमली पर लीगल केस?
इधर मालिनी (Malini) नाराज होते हुए कहेगी कि अगर आगे से इस तरह की कोई बात सामने आई तो वह इमली (Imlie) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी. इधर जहां मालिनी (Malini) की चालबाजियों से आदित्य अनजान है वहीं दूसरी तरफ इमली (Imlie) के ऊपर उस वक्त पहाड़ टूट पड़ेगा जब उसकी वजह से आदित्य (Aditya) की नौकरी चली जाएगी.

इमली की वजह से जाएगी आदित्य की नौकरी?
टीचर्स द्वारा पढ़ाने से मना कर दिए जाने पर कॉलेज के बच्चे इमली (Imlie) का जमकर मजाक बनाएंगे. टीचर्स के विरोध और प्रिंसिपल की राय के बाद इमली (Imlie) को सस्पेंशन लेटर थमा दिया जाएगा. इतना ही नहीं आदित्य को भी नौकरी से निकाल दिया जाएगा. इमली (Imlie) इसके लिए खुद को कसूरवार समझेगी और घर आने पर आदित्य (Aditya) भी इमली (Imlie) पर ही गुस्सा निकालेगा.

यह भी पढ़ें- Imlie ने अपने ससुर के संग खूब मटकाई कमर, वीडियो देख आदित्य का होगा बुरा हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.