आर्यन और इमली के बीच बढ़ती नजदीकियां देख टूट गया आदित्य, सबके सामने छलक पड़े आंसू
Advertisement

आर्यन और इमली के बीच बढ़ती नजदीकियां देख टूट गया आदित्य, सबके सामने छलक पड़े आंसू

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में इन दिनों आर्यन और इमली की शादी का ट्रैक चल रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच शो में आदित्य कुमार त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले मानस्वी वशिष्ट (Manasvi Vashist) ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में है. 

आर्यन, इमली और आदित्य

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) लोगों के दिलों में बस गया है. इन दिनों शो में आर्यन और इमली की शादी के ट्रैक को बहुत पसंद किया जा रहा है. शो में मानस्वी वशिष्ट (Manasvi Vashist) आदित्य कुमार त्रिपाठी का किरदार निभाते हैं. वह अक्सर शो से जुड़े वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है जो काफी इमोशनल कर देने वाला है.

  1. आर्यन और इमली के बीच बढ़ रहीं नजदीकियां
  2. टूट रहा आदित्य का दिल
  3. सबके सामने छलक पड़े आदित्य के आंसू

छलक पड़े आदित्य के आंसू

वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन (फहमान खान) और इमली (सुम्बुल तौकीर खान) नजर आ रहे हैं. आर्यन, रंग से भरा बलून इमली की ओर फेंकता है लेकिन वह प्लेट से खुद को रंग लगने से रोक देती है. होली के मौके पर ये सब देखकर आदित्य के आंसू छलक पड़ते हैं क्योंकि वह नहीं चाहता है कि इमली, आर्यन के नजदीक जाए. वीडियो के बैकग्राउंड में सैड सॉन्ग 'ऐ खुदा' चल रहा है. 

वीडियो देख फैंस भी हुए इमोशनल

मानस्वी वशिष्ट (Manasvi Vashist) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर फैंस खूब रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने  लिखा, ओएमजी...ये गाना और आपकी एक्टिंग जबरदस्त है. दूसरे ने लिखा, रुला दिया मुझे. किसी ने लिखा, आदित्य सर आपके लिए मुझे बहुत बुरा लग रहा है. मालूम हो कि मानस्वी अक्सर शो के वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जाता है.

क्या चल रहा है शो में? 

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में इन दिनों आर्यन (Aryan) और इमली (Imlie) की शादी का ट्रैक चल रहा है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आर्यन ने इमली से सगाई कर ली है. पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि आर्यन कहता है कि वह इमली को सबसे पहले रंग लगाएगा लेकिन इमली मना कर देती है. आर्यन, इमली को रंग लगाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन कामयाब नहीं हो पाता है. अब देखते ही दोनों की शादी हो पाती है या नहीं है क्योंकि इमली मजबूरी में आर्यन से शादी कर रही है. लेकिन ये बात किसी को पता नहीं है और दूसरी तरफ आदित्य का दिल जल रहा है क्योंकि वह नहीं चाहता है कि इमली और आर्यन की शादी हो.

ये भी पढ़ें:  'द कश्मीर फाइल्स' के मेकर्स ने ढूंढ निकाला ऐसा रास्ता, फिल्म की कमाई में होगा और इजाफा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news