BREAKING NEWS

अपनी ही चाल में बुरी तरह फंस जाएगी 'इमली', कॉलेज में टीचर्स देंगे सबसे बड़ा SHOCK!

इमली (Imlie) सज-धजकर मालिनी की तरह तैयार होकर बैठी दिखेगी और नशे की हालत में अनु को लगेगा कि वह मालिनी (Malini) के ही सामने खड़ा हुआ है.

अपनी ही चाल में बुरी तरह फंस जाएगी 'इमली', कॉलेज में टीचर्स देंगे सबसे बड़ा SHOCK!
इमली

नई दिल्ली: TRP लिस्ट में टॉप 5 में बने रहने वाले टीवी शो 'इमली' (Imlie) में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं. गन प्वॉइंट पर हुई शादी का खुलासा करके आदित्य (Aditya) अब खुद ही मुश्किलों में घिरता दिखाई पड़ रहा है. अपनी ही गलती आदित्य (Aditya) को इस कदर भारी पड़ जाएगी इसका अंदाजा शायद उसे भी नहीं था.

क्यों चढ़ गया है इमली का पारा?
आदित्य को पाने के लिए इमली (Imlie) और मालिनी (Malini) के बीच झगड़ा बढ़ता चला जा रहा है. मालिनी (Malini) को आदित्य (Aditya) के साथ एक ही कमरे में रात बिताते देखकर इमली (Imlie) अपना आपा खो चुकी है और अब वह मालिनी पर फ्रॉड करके आदित्य को दूध का धुला साबित करना चाहती है. हालांकि इमली खुद ही मालिनी की चाल में उलझती जा रही है.

कहानी में आएगा पेचीदा मोड़
हालांकि अपकमिंग एपिसोड में इमली (Imlie) अपकमिंग एपिसोड में अनु (Anu) और मालिनी (Malini) को मात देने की कसम खा लेगी. शो के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालिनी (Malini) की मां पार्टी खत्म होने के बाद घर जाएगी और सुंदर ड्राइवर बनकर अनु को अपनी गाड़ी में बिठा लेगा. सुंदर गाड़ी को सीधे चौहान हाउस में रोकेगा.

इमली पर उल्टा पड़ेगा उसका पासा
यहां पर इमली (Imlie) सज-धजकर मालिनी की तरह तैयार होकर बैठी दिखेगी और नशे की हालत में अनु को लगेगा कि वह मालिनी (Malini) के ही सामने खड़ा हुआ है. इमली (Imlie) सच उगलवाने के लिए अनु से सवाल पूछेगी और तभी वहां पर मालिनी (Malini) पहुंच जाएगी. मालिनी आदित्य और उसकी मां पर खूब भड़केगी और पूछेगी कि वह इतनी आसानी से उसकी चाल में कैसे आ गए?

जमकर खरी-खोटी सुनाएगी मालिनी
मालिनी कहेगी कि वह अगर चाहती तो इमली (Imlie) और उसके परिवार पर केस कर सकती थी कि उन्होंने गन प्वॉइंट पर लेकर शादी करवाई लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. मालिनी (Malini) घर वापस चली जाएगी. उसके बाद आदित्य और उसकी मां इमली (Imlie) को खूब खरी खोटी सुनाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@imaliimali692)

कॉलेज से सस्पेंड होगी इमली
अगले दिन कॉलेज पहुंचने पर इमली (Imlie) को पता चलेगा कि सभी टीचर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. सभी टीचर्स प्रिंसिपल के सामने कहेंगे कि वे इमली (Imlie) जैसी स्टूडेंट को नहीं पढ़ा सकते हैं. इमली (Imlie) को सस्पेंशन लेटर थमा दिया जाएगा. इमली (Imlie) अध्यापकों के सामने गिड़गिड़ाएगी और उसके सपनों को नहीं तोड़े जाने की भीख मांगेगी. हालांकि कोई उसकी एक नहीं सुनेगा.

ये भी पढ़ें:उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सब हदें, पैंट की बटन-जिप खोलकर पहुंचीं एयरपोर्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.