Imlie Spoiler Alert: आदित्य को लग गई है ड्रग्स की लत! पुलिस के छापे से उड़े इमली के होश
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आदित्य को लग गई है ड्रग्स की लत! पुलिस के छापे से उड़े इमली के होश

Imlie Spoiler Alert: आदित्य को ले जा रहे पुलिस वालों से इमली पूछेगी कि आखिर वजह क्या है? क्यों पुलिस वाले आदित्य (Aditya) को लेकर जा रहे हैं? इस पर ऑफिसर इमली (Imlie) को बताएगा कि आदित्य (Aditya) के कमरे से ड्रग्स मिली है.

आदित्य हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: Imlie Spoiler: Sumbul Touqeer Khan स्टारर टीवी शो 'इमली' (Imlie) में एक बार फिर से पारिवारिक कूटनीतियों का सिलसिला देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां इमली (Imlie) को इस बात का पता चल जाएगा कि आदित्य (Aditya) घर में किस मकसद से आया हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक कहानी के ट्रैक में एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. यानि शो में अब आदित्य (Aditya) की गिरफ्तारी देखने को मिलेगी.

  1. आदित्य के कमरे से मिली ड्रग्स
  2. पुलिस ने घर से किया है गिरफ्तार
  3. क्या MLA की चाल में फंसा आदित्य?

गिरफ्तार होगा आदित्य
घर में सब कुछ ठीक चल रहा होगा जब अचानक त्रिपाठी निवास में पुलिस की एंट्री होगी. इंस्पेक्टर अपने कई हवलदारों के साथ घर में एंटर करेगा और फिर देखते ही देखते कई पुलिसवाले आदित्य को अपने साथ लेकर जाने लगेंगे. घर का हर सदस्य घबरा जाएगा और सभी लोग पुलिस वालों के पीछे चलते हुए कहेंगे कि वो इस तरह आदित्य (Aditya) को लेकर नहीं जा सकते.

क्या MLA की है चाल?
इसी बीच आदित्य (Aditya) को ले जा रहे पुलिस वालों से इमली पूछेगी कि आखिर वजह क्या है? क्यों पुलिस वाले आदित्य (Aditya) को लेकर जा रहे हैं? इस पर ऑफिसर इमली (Imlie) को बताएगा कि आदित्य (Aditya) के कमरे से ड्रग्स मिली है. तो क्या आदित्य को ड्रग्स की लत पड़ चुकी है? या फिर मामला कुछ और ही है. अब देखना ये भी होगा कि क्या प्रणब (Pranab) ने आदित्य (Aditya) को फंसाया है या फिर ये सारी चाल उस MLA की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@imlie_official_008)

इमली बचाएगी जान?
बता दें कि आदित्य (Aditya) एक MLA और ड्रग डीलर्स के साथ उसकी साठ-गांठ पर रिपोर्ट करने गया था. वहां उसने दोनों की डीलिंग की फुटेज रिकॉर्ड कर ली थी और पेन ड्राइव इमली (Imlie) की हवाले कर दी थी. हो सकता है कि ये सारी साजिश MLA द्वारा ही रची गई हो. लेकिन अब देखना ये होगा कि क्या इमली (Imlie) आदित्य (Aditya) को इस झंझट से निकाल पाएगी.

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news