Imlie Spoiler Alert: इमली को घर में मिलेगा बहू का दर्जा, अब खून के आंसू रोएगी मालिनी
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: इमली को घर में मिलेगा बहू का दर्जा, अब खून के आंसू रोएगी मालिनी

Imlie Spoiler Alert: सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में आप देखेंगे, अपर्णा इमली (Imlie) को अपनी बहू के तौर पर स्वीकार कर लेगी.

इमली और मालिनी

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह पेनड्राइव को लेकर प्रणब (Pranav) और इमली (Imlie) के बीच दिमागी खेल चल रहा है. एक तरफ जहां इमली (Imlie) किसी भी हालत में आदित्य (Aditya) की पेन ड्राइव को वापस पाना चाहती है, तो वहीं दूसरी तरफ MLA के भेजने पर घर आया प्रणब (Pranav) किसी कीमत पर उस पेन ड्राइव को जाने नहीं देना चाहता है.

  1. खून के आंसू रोएगी बौखलाई मालिनी
  2. इमली को मिलेगा घर में बहू का दर्जा
  3. इमली ने की थी प्रणब की धुलाई

इमली ने की थी प्रणब की धुलाई

इस पेन ड्राइव के चक्कर में प्रणब (Pranav) और इमली (Imlie) की लड़ाई भी हो जाती है जिसमें इमली उसे जमकर धोती है. अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह इमली (Imlie) को घर में बहू का दर्जा मिल जाएगा जिसके बाद मालिनी (Malini) फूट-फूट कर रोएगी. दरअसल इमली (Imlie) और प्रणब (Pranav) के झगड़े के बाद आदित्य (Aditya) जेल से बाहर आ जाएगा और सबकुछ ठीक होते ही अपर्णा (Aparna) एक बड़ा फैसला लेने वाली है.

इमली को मिलेगा घर में बहू का दर्जा
सीरियल इमली (Imlie) के आने वाले एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में आप देखेंगे, अपर्णा इमली (Imlie) को अपनी बहू के तौर पर स्वीकार कर लेगी. अपर्णा (Aparna) अपनी बहू को सरप्राइज देने की तैयारी करेगी और घर के सभी लोग मिलकर डांडिया नाइट का आयोजन करेंगे. ये बात जानकर इमली (Imlie) बहुत खुश हो जाएगी.

खून के आंसू रोएगी बौखलाई मालिनी
इमली (Imlie) को बहू का दर्जा पाते देखकर मालिनी (Mayuri Deshmukh) बुरी तरह भड़क जाएगी. वह बुरी तरह बौखला जाएगी और दूसरी तरफ आदित्य (Aditya) इमली (Imlie) के साथ मिलकर डांडिया प्रैक्टिस करने लगेगा जिससे उसके सीने पर सांप लोटने लगेंगे. इस सीक्वेंस में फैंस को आदित्य (Aditya) और इमली (Imlie) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इमली (Imlie) का अंदाज देखकर हर कोई दंग रह जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news