Imlie Spoiler Alert: इमली और आर्यन संग घर पहुंचा आदित्य, अनु को त्रिपाठी परिवार से मांगनी पड़ी माफी
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: इमली और आर्यन संग घर पहुंचा आदित्य, अनु को त्रिपाठी परिवार से मांगनी पड़ी माफी

टीवी शो 'इमली' में आदित्य अपने घर पहुंच गया है. आर्यन और इमली भी सही सलामत घर लौट आए हैं. इस बीच मालिनी ससुराल वालों को लीगल नोटिस भेज देती है जिससे सबके होश उड़ जाते हैं. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

आदित्य, इमली और आर्यन

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि इमली, आर्यन और आदित्य पगडंडिया से वापस दिल्ली लौट रहे हैं. बीच में रुककर इमली और आर्यन खाना खाते हैं लेकिन आदित्य कुछ भी खाने से मना कर देता है. दूसरी तरफ आदित्य के घर में उसके स्वागत की तैयारी चल रही है. इस बीच मालिनी ने त्रिपाठी परिवार को लीगल नोटिस भेज दिया है. 

  1. पगडंडिया से अपने घर पहुंचा आदित्य
  2. अनु ने त्रिपाठी परिवार से मांगी माफी
  3. आर्यन ने आदित्य को दिया करारा जवाब

लीगल नोटिस देखकर उड़ गए होश

वकील आदित्य (Aditya) के घर आता है और उसके परिवार को बताता है कि मालिनी ने आप लोगों को लीगल नोटिस भेजा है. आपका बेटा गुजर चुका है और ऐसे में प्रॉपर्टी में उनका जो हक बनता है वो उन्हें चाहिए. ये सुनकर घरवालों के होश उड़ जाते हैं. आदित्य का चाचा वकील से कहता है, हिस्सा मांगने वाले से कह दो कि बटवारा नहीं होगा. हमारा बेटा जिंदा है और वह आ रहा है. इसके बाद वह नोटिस को फाड़ देता है. 

मां अनु पर भड़की मालिनी

इस बीच आदित्य (Aditya) मालिनी को कॉल कर बताता है कि वह ठीक है. फिर वह मां अनु (Anu) को बताती है कि आदित्य जिंदा है और वह घर वापस आ रहा है. मैंने आपसे कहा था कि आदित्य को कुछ नहीं होगा. आपने मेरे ससुराल में इतना ड्रामा कर दिया. घरवाले क्या सोचेंगे मेरे बारे में. आपको ये सब करने की क्या जरूरत थी. अनु बोलती है कि मैं सबकुछ ठीक कर दूंगी.

अनु ने त्रिपाठी परिवार से मांगी माफी

अनु, मालिनी (Malini) के साथ आदित्य के घर पहुंचती है और सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगती है. इसके बाद सभी आदित्य के स्वागत की तैयारी में जुट जाते हैं. आदित्य भी घर पहुंच जाता है जिसे देखकर मां अपर्णा इमोशनल हो जाती है. तभी वहां पर इमली और आर्यन आ जाते हैं. आर्यन अपनी मां से गले मिलता है. इमली वहां से जाने लगती है तो आर्यन (Aryan) उसका हाथ पकड़कर रोक लेता है. आर्यन की मां कहती है कि हम तो हिम्मत हार गए थे लेकिन तुम दोनों को सही सलामत घर वापस लेकर आई. थैंक्यू सो मच.

आर्यन ने आदित्य को दिया जवाब

इमली (Imlie) बताती है कि मैंने ये अकेले नहीं किया है. मैं अकेले ही पगडंडिया जा रही थी लेकिन आर्यन भी मेरे साथ आ गए और वैसा ही हुआ जैसे मैंने सोचा था. इस बीच आदित्य कहता है कि क्या बात है मिस्टर राठौर आप तो इमली की बातों को बहुत अच्छे समझने लगे हैं. इस पर आर्यन (Aryan) कहता हैं कि मैं इमली की बातों को ही नहीं बल्कि इमली को भी बहुत अच्छे से समझने लगा हूं. इसके बाद आर्यन और इमली वहां से चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें-शिल्पा शेट्टी का हुआ थककर ऐसा बुरा हाल, फर्श पर पड़े करहाने लगीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news