Imlie Spoiler Alert: आर्यन ने बचाई इमली की जान, आतंकवादी को ढूंढने में जुटी पुलिस
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आर्यन ने बचाई इमली की जान, आतंकवादी को ढूंढने में जुटी पुलिस

टीवी शो इमली (Imlie) में आदित्य की जान बचाने के लिए आर्यन और इमली पगडंडिया गांव पहुंच गए हैं. पुलिस आतंकवादी को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चला रही है. जानिए आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है.

इमली और आर्यन

नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आतंकवादी आदित्य (Aditya) से 100 करोड़ रुपये की डिमांड करता है. वह कहता है कि अगर वह उसे पैसे लाकर नहीं देगा तो इमली की नानी को मार देगा. दूसरी तरफ इमली और आर्यन, आदित्य की जान बचाने के लिए पगडंडिया पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

  1. आर्यन ने बचाई इमली की जान
  2. आतंकवादी को ढूंढ रही पुलिस
  3. क्या आदित्य को बचा पाएगी इमली

आर्यन ने बचाई इमली की जान

कबीले के लोगों को पता चल जाता है कि वे जिसे पन्ना परी समझ रहे थे वह इमली (Imlie) है. कबीले का सरदार गुस्सा होकर कहता है कि उनके साथ धोखा हुआ है. इसके बाद लोग हथियार से इमली के ऊपर हमला कर देते हैं तभी आर्यन (Aryan), इमली के सामने खड़ा होकर उसे बचा लेता है. आर्यन कबीले के सरदार कहता है, ये इमली है और ये बात वह कब से कह रही है लेकिन कोई उसे सुन ही नहीं रहा है. वह आप लोगों की भलाई चाहती है और उसने आपके विश्वास का मजाक नहीं उड़ाया है. इसके बाद कबीले का सरदार और उसके लोग इमली से माफी मांगते हैं. 

आर्यन और इमली के बीच जमकर हुई बहस

आदित्य (Aditya) की सुरक्षा के लिए उसका पूरा परिवार भगवान के सामने प्रार्थना कर रहा है. आर्यन (Aryan) की मां और बहन भी पूजा-अर्चना करते हैं. इमली और आर्यन पुलिस के पास पहुंचते हैं. पुलिस ऑफिसर आर्यन को बताता है कि उनकी टीम सुरक्षित है लेकिन उसने इमली की नानी को अपनी कैद में रखा है और उसने गांव में कई जगह बम लगाकर रखे है. ये सुनकर इमली (Aryan) हैरान रह जाती है. वह आदित्य के बारे में पूछती है तो पुलिस ऑफिसर कहता है कि स्पेशल ऑपरेशन चल रहा है. मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं. इस बात पर इमली भड़क जाती है. इसके बाद आर्यन, इमली को चुप कराने की कोशिश करते है लेकिन दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. 

आदित्य को बचाने के लिए अकेले निकल गई इमली

इमली (Aryan) कहती है कि वह आदित्य को अकेले ही ढूंढेगी. आर्यन, इमली को बताता है, तुम्हारी नानी की जान खतरे में हैं और तुम्हारी मां ब्लास्ट के बाद से मिसिंग है. उनका कुछ पता नहीं चल रहा है. ये सुनकर इमली फूट-फूटकर रोने लगती है. इमली कहती है, मेरी मां को कुछ नहीं हो सकता है उसे कुछ नहीं होगा. इसके बाद इमली, आदित्य को बचाने के लिए जाने लगती है तो आर्यन (Aryan) उसे पकड़ लेता है. लेकिन किसी तरह वह भाग जाती है. 

इसे भी पढ़ें: कैमरे के सामने बोल्ड हुईं 'आश्रम' की साधी-सादी बबिता, आखों से किए ऐसे इशारे; मच गया बवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news