Imlie Spoiler Alert: जंगल में बहुत बुरे फंसे इमली-आर्यन, आदित्य के इस फैसले से चौंका त्रिपाठी परिवार
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: जंगल में बहुत बुरे फंसे इमली-आर्यन, आदित्य के इस फैसले से चौंका त्रिपाठी परिवार

टीवी शो इमली (Imlie) में आदित्य (Aditya) को बचाने के चक्कर में आर्यन और इमली बहुत बुरी तरह फंस गए हैं. वहीं, आदित्य ने अब ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर उसके परिवार को यकीन नहीं हो रहा है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

इमली, आर्यन और आदित्य

नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य को एक आंतकवादी ने कैद कर लिया है. उसे बचाने के लिए इमली (Imlie) जेल से भाग गई है. वह आर्यन के साथ अब पगडंडिया जा रही है. आर्यन ना चाहते हुए भी इमली का साथ दे रहा है. पूरा त्रिपाठी परिवार आदित्य (Aditya) की सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. आदित्य को बचाने के चक्कर में खुद फंसे इमली और आर्यन
  2. आतंकवादी ने इमली की नानी को करवाया किडनैप
  3. आदित्य के इस फैसले से चौंक गया त्रिपाठी परिवार

मालिनी को सताई आदित्य की चिंता

मालिनी (Malini) अपनी सास अपर्णा से कहती है कि इमली, आदित्य (Aditya) को बचाने के लिए पगडंडिया गई भी है तो अपने नए बॉयफ्रेंड आर्यन सिंह राठौर के साथ लेकिन वह आदित्य से बहुत नफरत करता है. वह आदित्य को क्यों और कैसे बचाएगा. पगडंडिया में जोर जबरदस्ती आम बात है. इमली इस बार खुद तो फंसेगी ही साथ में आदित्य को भी फंसाएगी. ये सुनकर अपर्णा रोने लगती है और कहती है कि इमली सब संभाल लेगी, क्योंकि वह पगडंडिया को अच्छी तरह से जानती है और सब ठीक कर देगी.

पिता पर भड़की मालिनी

इमली (Imlie) और आर्यन (Aryan) बस से पगडंडिया जाते रहते हैं लेकिन तभी बस खराब हो जाती है तो दोनों पैदल ही सड़क पर चलने लगते हैं. दूसरी तरफ इमली की नानी को भी आतंकवादी किडनैप करवा लेता है. मालिनी का पिता उसके ससुराल पहुंचता है. ये देखकर मालिनी बहुत खुश हो जाती है लेकिन जैसे ही वह बताता है कि उसने आदित्य को बचाने के लिए इमली को भेजा है तो मालिनी भड़क जाती है. मालिनी का पिता कहता है कि मैं तुम्हारे साथ इमली का भी पिता हूं. मैं दोनों बेटियों के लिए अच्छा पिता बनना चाहता हूं. मालिनी गुस्से में बहुत भड़क जाती है और वह सबके सामने घर पर तोड़फोड शुरू कर देती है. 

इमली की नानी हुई किडनैप

बस खराब होने के बाद इमली (Imlie) और आर्यन जंगल के रास्ते पगडंडिया की ओर चलते लगते हैं. तभी वहां पर कबीले के कुछ लोग पहुंच जाते हैं. वो लोग इमली का पन्ना परी कहकर बुलाते हैं लेकिन इमली (Imlie) उनसे कहती है कि वह पन्ना परी नहीं है बल्कि इमली है. वो लोग इमली और आर्यन को अपने साथ चलने के लिए कहते हैं. ये सब देखकर आर्यन (Aryan) कंफ्यूज हो जाता है. दूसरी तरफ आतंकवादी इमली (Imlie) की नानी को लाइव टीवी पर दिखाता है और कहता है कि अगर उसकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वह उसे मार देगा. इस बीच आदित्य (Aditya) आतंकवादी की बात मानने के लिए तैयार हो जाता है. ये सुनकर उसके घरवाले चौंक जाते हैं. अब इमली, आदित्य (Aditya) को बचा पाती है कि नहीं, ये आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा.

ये भी पढ़े: Bhabi Ji Ghar Par Hai के तिवारीजी कई फिल्मों में बिखेर चुके हैं जलवा, इन बड़े सितारों संग किया काम

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news