Imlie Spoiler Alert: जेल से भाग गई इमली, क्या बचा पाएगी अपने प्यार की जान?
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: जेल से भाग गई इमली, क्या बचा पाएगी अपने प्यार की जान?

टीवी शो इमली  (Imlie) में आदित्य की जान मुश्किल में फंसी है. आतंकवादी ने उसे कैद कर लिया है. वहीं, मालिनी ने इमली के खिलाफ शिकायत कर उसे जेल भिजवा दिया है. अब इमली, आदित्य को छुड़वाने के लिए जेल से भाग गई है.

इमली और आदित्य

नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि मालिनी (Malini) ने इमली के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन कर दी है जिससे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ आतंकवादी ने आदित्य (Aditya) को कैद कर लिया है और उसे छोड़ने के लिए 100 करोड़ रुपये की मांग की है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. आर्यन ने हायर किया वकील
  2. जेल से भाग गई इमली
  3. क्या बचा पाएगी आदित्य की जान

पगडंडिया में हुआ बम विस्फोट

आदित्य (Aditya) आतंकवादी से कहता है कि वह उससे नहीं डरता है. इसके बाद वह पगडंडिया गांव में एक बम विस्फोट कर देता है जिससे आदित्य के होश उड़ जाते हैं. दूसरी तरफ इमली (Imlie) को आदित्य की चिंता सता रही है लेकिन वह खुद पुलिस की गिरफ्त में है. मीडिया के माध्यम से इमली को पता चलता है कि पगडंडिया गांव में धमाका हुआ है. वह बहुत डर जाती है और पुलिस से कहती है मुझे यहां से जाने दीजिए. मैं लोगों की मदद कर सकती हूं, लेकिन कोई भी उसकी बात नहीं सुनता है. वह जेल के अंदर रोने लगती है. 

इमली के लिए आर्यन ने हायर किया वकील

इस बीच इमली (Imlie) को पता चलता है कि बगल वाले सेल में उसके दद्दा भी बंद है. वह दद्दा को बताती है कि आदित्य को आतंकवादी ने कैद कर लिया है. इमली से उससे दद्दा बोलते हैं, चिंता मत करो अभी तुम्हारे दद्दा जिंदा है. मालिनी (Malini) अपने पिता से बात करती है कि वह किसी तरह आदित्य को आतंकवादी की कैद से छुड़वा दे.  आर्यन, इमली को छुड़वाने के लिए बहुत बड़े वकील को हायर करता है.

जेल से भाग गई इमली

इमली (Imlie) अपने दद्दा की मदद से जेल से भाग जाती है. आदित्य (Aditya) के घरवालों को पता चल जाता है कि मालिनी (Malini) ने इमली को जेल भिजवा दिया है. ये सुनकर अपर्णा बहुत रोने लगती है. आर्यन, इमली को छुड़वाने के लिए जेल पहुंचता है तो उसे पता चलता कि इमली (Imlie) तो पहले ही जेल से भाग चुकी है. पुलिस इंस्पेक्टर आर्यन को बताता है कि इमली ने अपने सेल में आग लगाकर बेहोश होने का नाटक किया था और मौका मिलते ही वह फरार हो गई. आर्यन समझ जाता है कि इमली सीधे अपने गांव पगडंडिया ही जाएगी. अब इमली आदित्य (Aditya) को बचा पाती है या नहीं, ये आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: घर पर था मातम का माहौल और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन..

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news