Imlie Spoiler Alert: आदित्य से बदला लेने के लिए ये किस हद तक चला गया आर्यन, अपने प्यार से दूर होगी इमली
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आदित्य से बदला लेने के लिए ये किस हद तक चला गया आर्यन, अपने प्यार से दूर होगी इमली

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अब आर्यन अपनी सारी हदें पार कर देगा. वह इमली की मजबूरी का इस कदर फायदा उठाएगा कि आदित्य का सपना टूटकर बिखर जाएगा. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है?

आर्यन, इमली और आदित्य

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) जमानत पर रिहा हो गया है लेकिन वह बहुत दुखी है कि पूरे शहर में उसका नाम खराब हो गया है. इमली, आर्यन के सामने हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करती है कि वह आदित्य के खिलाफ कंप्लेन को वापस ले ले. मीडिया के सामने इमली, आदित्य और उसके परिवार को डिफेंड करती है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. हद पार कर देगा आर्यन
  2. फिर चलेगा ऐसी चाल
  3. आदित्य के उड़ेंगे होश

कंप्लेन वापस होने पर आदित्य ने ली चैन की सास

आदित्य (Aditya) अपने घर पर होता है तभी वहां पर पुलिस की टीम पहुंचती है. पुलिस आदित्य को बताती है कि उसके खिलाफ जो पब्लिक ने कंप्लेन की थी वह वापस हो गई है. भास्कर टाइम्स के वकील ने साबित कर दिया कि उसकी गलती नहीं है बल्कि सॉफ्टवेयर की गलती थी. इसके बाद आदित्य बहुत खुश हो जाता है. 

इमली के स्वागत में जुटा त्रिपाठी परिवार

आर्यन (Aryan) के घर उसकी मौसी पहुंचती है और उसकी साथ वह लड़की भी होती है जिससे आर्यन के साथ शादी की बात चल रही है. आदित्य के घर में इमली के स्वागत की तैयारी चल रही है. आदित्य बहुत खुश है कि इमली ने एक बार फिर उसकी मदद की है. वह रूपाली से कहता है कि आज वह इमली को वापस नहीं जाने देगा. 

आदित्य ने इमली से मांगा उसका हाथ

इमली (Imlie) साड़ी पहनकर सज-धजकर आदित्य (Aditya) के घर पहुंचती है. उसकी खूबसूरती देखकर आदित्य हैरान रह जाता है. आदित्य, इमली से कहता है कि मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूं. तुमने मेरी सारी खुशियां वापस लौटाई हैं. मैं भी तुम्हें सारी खुशियां देना चाहता हूं. तुम मेरी पहली पत्नी थी और मेरी आखिरी उम्मीद हो. हम दोनों ने साथ में बहुत कुछ गंवाया है भरोसा और प्यार. फिर वह घुटनों पर बैठकर इमली से कहता है कि मैं तुमसे तुम्हारा हाथ मांग रहा हूं. मुझसे फिर से अपना लो. मुझसे शादी कर लो. 

इमली की मजबूरी का फायदा उठाएगा आर्यन

आदित्य (Aditya) की बातें सुनकर इमली कहती है कि मैं आपसे शादी नहीं कर सकती क्योंकि मैं अब किसी और की पत्नी हूं. ये सुनकर आदित्य के होश उड़ जाते हैं. तभी वहां पर आर्यन पहुंचता है और बताता है कि इमली मेरी पत्नी है. दरअसल, आर्यन (Aryan) ने इमली के सामने शर्त रखी थी कि अगर वह उससे शादी कर लेगी तो वह आदित्य के खिलाफ कंप्लेन वापस ले लेगा. इस वजह से मजबूरी में इमली को आर्यन से शादी करनी पड़ती है.

यह भी पढ़ें- हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, राजसी वर्मा के इंटीमेट सीन्स देख छूट जाएंगे पसीने!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news