Imlie Spoiler Alert: मालिनी को अपने जाल में फंसाने के लिए इमली चलेगी चाल, क्या हो पाएगी कामयाब?
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: मालिनी को अपने जाल में फंसाने के लिए इमली चलेगी चाल, क्या हो पाएगी कामयाब?

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आर्यन और इमली ने मिलकर मालिनी को फंसाने के लिए एक चाल चली है. आर्यन ने मालिनी के साथ एक डील की है. वहीं, दूसरी तरफ आदित्य किराए का घर ढूंढ रहा है जहां पर वह मालिनी के साथ रहेगा. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

मालिनी और इमली

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि इमली ने मालिनी का सच सबके सामने लाने की कसम खाई है. इसके लिए उनसे ऑफिस से वर्क ऑफ फ्रॉम होम ले लिया और त्रिपाठी हाउस में रहना शुरू कर दिया है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. इमली और आर्यन ने चली चाल
  2. क्या जाल में फंसेगी मालिनी?
  3. जानें आज क्या होना वाला है
  4.  

घर छोड़ने की तैयारी में है आदित्य

आर्यन (Aryan) त्रिपाठी हाउस पहुंचता है और सबके साथ ब्रेकफास्ट करने लगता है. आदित्य (Aditya) सबके सामने फोन पर किराए के घर के बारे में पता करता है वहीं, आर्यन (Aryan) बिना कुछ खाए उठ जाता है और ऑफिस के लिए निकल जाता है. मालिनी, आर्यन को इमली के खिलाफ भड़काने का प्लान बनाती है. वह आर्यन से कहती है, जिसके लिए आप इतना कुछ कर रहे हैं. वह बहुत एहसान फरामोश है. इसके लिए खुद को दोष मत दीजिए. मुझे भी लगता था कि इमली इस दुनिया की सबसे स्वीट लड़की है लेकिन वह तो बहुत खट्टी निकली. 

मालिनी ने इमली के खिलाफ आर्यन को भड़काया

मालिनी (Malini) आगे कहती है, क्या लगता है कि इमली लोगों की खुशियां बढ़ाती है, लेकिन मैं आपको एक बात बता दूं वह लोगों की खुशियां खा जाती है. मैं ये अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से बता रही हूं. इसके जवाब में आर्यन कहता है, आर्यन सिंह राठौर के कर्मचारियों को कभी खाने-पीने की प्रॉब्लम नहीं होती है. इस पर मालिीनी कहती है, इमली के लिए आपकी जो फीलिंग्स हैं वो सारी दुनिया को दिखती हैं सिवाय इमली के. इमली कभी भी आदित्य (Aditya) का पीछा नहीं छोड़ेगी. मैं जानती हूं कि आप भी नहीं चाहते कि इमली, आदित्य के करीब जाए. क्यों ना हम साथ मिलकर इमली को आदित्य से अलग कर दें. इसके बाद आर्यन, मालिनी के साथ मिलकर डील करने का नाटक करता है. 

क्या इमली के जाल में फंसेगी मालिनी? 

दरअसल, इमली (Imlie) और आर्यन (Aryan) ने मिलकर मालिनी को अपने जाल में फंसाने का प्लान बनाया है. ताकि सभी का उसका सच पता चल जाए. इमली चाहती है कि मालिनी का असली चेहरा त्रिपाठी परिवार के सामने आ जाए. मालिनी अपनी मां को बताती है कि उनसे आर्यन से हाथ मिला लिया है और अब उसे इमली को हराने से कोई नहीं रोक सकता है. अब अगले एपिसोड में पता चलेगा कि मालिनी (Malini) इमली के जाल में फंसती है या नहीं.

यह भी पढ़ें- डांस के दौरान नीचे खिसक गया उर्फी जावेद का टॉप, आनन-फानन में करना पड़ा ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news