Imlie Spoiler Alert: त्रिपाठी परिवार को घर छोड़ने से रोकेगी इमली, मालिनी को आर्यन देगा ये चेतावनी
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: त्रिपाठी परिवार को घर छोड़ने से रोकेगी इमली, मालिनी को आर्यन देगा ये चेतावनी

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आर्यन ने त्रिपाठी परिवार का घर खरीद लिया जिससे आदित्य को तगड़ा झटका लगा है. इमली को भी गहरा सदम लगा है क्योंकि आर्यन ने घर खरीदकर उसके नाम कर दिया है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

इमली, आर्यन और मालिनी

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आर्यन (Aryan) ने त्रिपाठी परिवार के घर को खरीदकर इमली के नाम कर दिया है. आदित्य (Aditya) ने जब ये बात घरवालों को बताई तो सभी दंग रह गए. वहीं, इमली को जब ये बात आर्यन से पता चलती है तो वह हैरान हो जाती है. इसके बाद वह आर्यन को जमकर खरी-खोटी सुनाती है. 

  1. घर छोड़कर जाएगा त्रिपाठी परिवार
  2. फैमिली को मनाने के लिए इमली करेगी ये काम
  3. आर्यन, मालिनी को देगा चेतावनी

आदित्य ने इमली को मारे ताने

पूरा त्रिपाठी परिवार घर छोड़कर जा रहा है तभी वहां पर इमली (Imlie) पहुंचती हैं और कहती है, कोई कहीं नहीं जाएगा सब इसी घर में रहेंगे. इमली को देख मालिनी कहती है कि तुम हम पर तरस खा रही हो. फिर आदित्य (Aditya) बोलता है कि, मुझे लगा था कि मैं तुम्हें आयना दिखाकर आया हूं, लेकिन तुम इतनी बेशर्म निकलोगी मैंने ये कभी सोचा नहीं था. हमें तुम्हारी खैरात नहीं चाहिए. मुझे और मेरे परिवार को तुम्हारी तरह किसी के टुकड़ों पर नहीं पलना है. आदित्य जाने लगता है तो इमली सूटकेस लेकर पकड़ लती है.

इमली ने पूरे परिवार को मनाया

इमली (Imlie) कहती है, एक साल चार महीने और 18 दिन पहले मैं इस घर में आई थी. वो दिन है और आज का दिन है मैंने कभी पति के नाम का मोह नहीं की तो अपना कैसे करूंगी. इमली, अपर्णा से कहती है कि अपनी बेटी को पराया मत कीजिए. मैंने बहुत कुछ खोया है. आगे बढ़ने की हिम्मत भी खो दी थी लेकिन आपने मुझे थाम लिया. मैंने कभी इस घर पर हक नहीं जताया लेकिन आज मैं हक से कहती हूं कि मैं इस घर की बेटी हूं. जो घर मेरा मेरा है वो आपका भी है. मेरी जिद्द है कि आप लोग यहीं पर रहेंगे. आप लोग कहीं नहीं जाएंगे. प्लीज मेरी जिद्द मान लीजिए. 

मालिनी की सताई इस बात की चिंता

पूरा त्रिपाठी परिवार इमली (Imlie) की बात मान लेता है और फिर सब मिलकर घर को फिर से सजाने लगते हैं. आदित्य सबका विरोध करता है कि लेकिन मां उसे सुना देती है जिससे वह नाराज होकर अपने रूम में चला जाता है. मालिनी को चिंता सताती है कि एक बार इमली सबकी नजरों में छा गई है.

आर्यन ने मालिनी को दी ये चेतावनी

आर्यन, मालिनी (Malini) को फोन कर बताता है कि आपने 5 करोड़ की बाजी लगाई थी कि आप इमली को पूरी तरह से अकेले कर देंगी लेकिन आप 5 करोड़ तो क्या 50 करोड़ की बाजी लगाती तब भी हार जाती. अगर आपने इमली (Imlie) को बर्बाद करने वाला मिशन नहीं छोड़ा तो एक दिन पूरी तरह से बर्बाद हो जाएंगी. इसके बाद ऑफिस में इमली को पहली सैलरी मिलती है जिससे वह बहुत इमोशनल हो जाती है. वह स्टाफ को खुशी से बताती है कि उसे पहली सैलरी मिली है. वह ऑफिस में खुशी के मारे डांस करने लगती है. वह आर्यन को भी थैंक्यू कहती है.

यह भी पढ़ें- 'महाभारत' के 'भीम' का निधन, 74 साल की उम्र में प्रवीण कुमार ने ली अंतिम सांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news